हो जाएं तैयार! सलमान खान और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ महेश बाबू करेंगे फिल्म 'मेजर' का टीजर लॉन्च

फिल्म 'मेजर' का टीजर होगा लॉन्च.

फिल्म 'मेजर' का टीजर होगा लॉन्च.

तेलगु सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म मेजर (Major) पर फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं. इस फिल्म का टीजर हिंदी के साथ-साथ तेलुगू और मलयालम में एक साथ लॉन्च किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 2:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड, टॉलीवुड और मॉलीवुड के दिग्गज स्टार  26/11 आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) को फिल्म 'मेजर' (Major) से श्रद्धांजलि देने एक साथ प्लेटफार्म पर जुड़ रहे हैं.  बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) , टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू और मलयालम फिल्मों के दिग्गज पृथ्वीराज सुकुमारन अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का टीजर हिंदी, तेलुगू और मलयालम भाषा में जारी कर देश के वीर सपूत को एक साथ श्रद्धांजलि देंगे.

फिल्म के मेकर्स ने पहले ही बताया था कि 'मेजर' का टीज़र 12 अप्रैल 2021 को रिलीज किया जाएगा. मुंबई में 26 मार्च को ही इस फिल्म का बड़ा टीज़र लांच इवेंट होना था लेकिन कोरोना और परिवार में हुए व्यक्तिगत क्षति के चलते यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था. फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है. मेजर संदीप ताज होटल में हुए 26/11 अटैक के हीरो थे वह इस हमले में शहीद हो गए थे. 2 जुलाई 2021 को पूरा हिंदुस्तान इस फिल्म को देखेगा.

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रहे साउथ स्टार अदिवि सेष का दमदार मोशन पोस्टर हाल ही में सामने आया था. इसके बाद सई मांजरेकर और शोभिता धूलिपाला की पोस्टर ने भी हलचल पैदा की. अब सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन का एक साथ फिल्म का टीज़र जारी करना करना शहीद को सलाम करने की एक अनोखी कोशिश है. इस फिल्म को सशी किरण टिक्का ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया है जिसे महेश बाबू के जी.एम.बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर बनाया है.

दरअसल, फिल्म का टीजर 28 मार्च को एक बड़े इवेंट के जरिए रिलीज होने वाला था, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर शशि किरण टिक्का (Sashi Kiran Tikka) ने मुंबई में कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए  टीजर लॉन्च के इवेंट को रद्द कर दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज