सलमान खान की फिल्म ‘पठान’ में होगी ग्रैंड एंट्री, हेलीकॉप्टर से दिखाएंगे धांसू स्टंट

सलमान खान की 'पठान' में दिखेगा जबरदस्त अंदाज. (फोटो साभार: film poster)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) में सलमान खान (Salman Khan) का धांसू स्टंट दर्शकों को देखने को मिलने वाला है. इस बार सलमान जमीन पर नहीं बल्कि आसमान में स्टंट दिखाते नजर आएंगे

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) का दबंग अंदाज वाला कैमियो भी देखने को मिलने वाला है. अब बात सलमान खान की है तो इस फिल्म में एंट्री साधारण तरीके से हो नहीं सकती. खबर है कि हॉलीवुड फिल्मों की तरह ही बॉलीवुड में भी ग्रैंड एंट्री की शुरुआत हो रही है. इसमें एक फिल्म का कैरेक्टर दूसरी फिल्म में एंट्री लेकर लीड रोल की हेल्प करते हैं. कुछ ऐसा ही शाहरुख के साथ सलमान करने वाले हैं.

    यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान स्पेशल एपीयरेंस में दिखाई देंगे. मीडिया खबरों की मानें तो फिल्म मेकर्स ने सलमान खान की एंट्री को धमाकेदार बनाने की तैयारी कर ली है. मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान की ग्रैंड एंट्री हेलीकॉप्टर से होने वाली है. इस मौके पर ‘पठान’ के लीड हीरो शाहरुख खान की मदद करते नजर आएंगे.



    फिल्म निर्माता और निर्देशक ने एंट्री हॉलीवुड स्टाइल में करने का फैसला किया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की एंट्री उनकी फिल्म ‘टाइगर’ की थीम पर करने का फैसला किया है. सलमान खान और शाहरुख खान का ये धमाकेदार एक्शन करीब 20 मिनट दिखेगा. ‘पठान’ फिल्म के क्लाइमैक्स को दुबई के बुर्ज खलीफा पर शूट किया गया है. हालांकि यह एक महंगा सौदा है लेकिन यशराज फिल्म्स इस फिल्म को हिट बनाने का कोई फॉर्मूला नहीं छोड़ना चाहते.

    बता दें कि शाहरुख खान इस फिल्म से लंबे समय बाद पर्दे पर दिखने वाले हैं. शाहरुख ने फिल्म ‘जीरो’ के बाद कोई फिल्म नहीं की. इसके साथ ही बॉलीवुड के बादशाह और भाईजान को एक साथ एक्शन करते देखना भी खासा दिलचस्प होने वाला है. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रहीं फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ लंबे समय बाद दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं. इसके अलावा जॉन अब्राहम की फाइटिंग भी देखने को मिलने वाली है. कुल मिलाकर एक्शन-ड्रामा से भरपूर फिल्म मनोरंजन करने वाली है.