2020 की ईद के चक्कर में इस फिल्म को टाल सकते हैं सलमान

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 12:59 PM IST
2020 की ईद के चक्कर में इस फिल्म को टाल सकते हैं सलमान
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

सलमान खान(Salman Khan) हर साल ईद पर फिल्म लेकर आते हैं. अब उन्होंने 2020 की अनाउंसमेंट कर दी है. तो ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अपनी बड़ी फिल्म की रिलीज डेट बदल सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 12:59 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) कब क्या अनाउंसमेंट कर दे कोई नहीं जानता. कुछ दिनों पहले उन्होंने 'इंशाअल्लाह' छोड़ने की खबर से हैरान किया. ट्वीट कर कहा कि ईद पर जरूर मिलेंगे. अब सभी ये सोच कर परेशान थे कि आखिर अब सलमान 2020 की ईद पर क्या लेकर आने वाले हैं? लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सलमान भाई ईद पर 'दबंग-3' (Dabbang 3) लेकर आने वाले हैं.

दबंग-3 की रिलीज डेट पोस्टपोन होने की खबरें सलमान भाई के एक ट्वीट के बाद तेज हुईं. सलमान ने 26 अगस्त को ट्वीट किया, इतना मत सोचना मेरे बारे में, दिल में आता हूं और ईद पर भी. इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि 'दबंग 3' की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है. ये फिल्म फिलहाल दिसंबर में रिलीज होने वाली है. लेकिन अब जब तक सलमान खुलकर नहीं बताते इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है.

Salman khan tweet

दबंग-3 पोस्टपोन करने की बातें इसलिए कही जा रही हैं. क्योंकि अभी तक सलमान ने किसी नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है. तो ऐसे में सलमान के बाद ईद के मौके पर रिलीज करने के लिए कोई बेस्ट ऑप्शन नहीं है. दबंग-3 पर काम चल रहा है. इस फिल्म को आगे बढा़या जा सकता है. क्योंकि जल्दबाजी में किसी नए प्रोजेक्ट में हाथ डालना बड़ा रिस्क हो सकता है.

2020 की ईद पर रिलीज के लिए एक और फिल्म का नाम सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि सलमान ने 'किक' का डायलॉग लिखा है. ऐसे में हो सकता है कि वह 2020 में किक का सीक्वल ला सकते हैं. अब वक्त आने पर ही पता चलेगा कि सलमान के दिमाग में क्या चल रहा है?

यह भी पढ़ें:

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से कर ली शादी! वायरल हो रहीं वेडिंग फोटोज का ये है सच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 12:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...