Radhe: Your Most Wanted Bhai : ईद नहीं तो बकरीद पर रिलीज हो सकती है सलमान खान की फिल्म!

'राधे' की रिलीज पर संकट बरकरार.

'राधे' की रिलीज पर संकट बरकरार.

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालात देखते हुए ईद पर इस फिल्म की रिलीज पर संकट ही दिख रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 3:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई : दर्शक करीब एक साल से दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan)  की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के रिलीज होने का इंतजार किया जा रहा है. यह फिल्म पिछले साल ही ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन लग गया और रिलीज टाल दी गई. इस साल भी ईद  के मौके पर रिलीज किए जाने का फैसला किया गया था जो एक बार फिर टलता ही नजर आ रहा है.

सलमान खान ने जब सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी फिल्म का डायलॉग लिखा था तो उन्हें क्या पता था कि कोरोना उनसे भी बड़ा दबंग निकलेगा. सलमान के कमिटमेंट को पूरा नहीं करने का काम इस बार फिर कोरोना की दूसरी लहर करती दिख रही है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ईद पर अगर हालात नहीं सुधरे तो बकरीद पर यह फिल्म दर्शकों के सामने आ सकती है. सूत्रों की माने तो अगर सलमान इस ईद में रिलीज करने का मौका गंवा देते हैं तो ‘राधे’ की अगली रिलीज डेट जुलाई 2021 की बकरीद पर ही होगी. पिछले साल 13 मई को सलमान ने ट्वीट कर फैंस से ये कमिटमेंट किया था.



सलमान खान भी एक इंवेंट में इशारा दे चुके हैं कि कि अगर इस ईद नहीं तो अगली ईद पर फिल्म  जरूर रिलीज होगी.  महाराष्ट्र में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. खबरों के मुताबिक मेकर्स अप्रैल के आखिरी हफ्ते में इस बात पर विचार करेंगे कि फिल्म को मई में ईद के मौके पर रिलीज किया जाए या नहीं. हालांकि जो हालात हैं उसमें तो मई में इसके रिलीज होने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म मेकर्स इस फिल्म को को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने के फेवर में नहीं हैं. अभी तक की जानकारी के मुताबिक 'राधे’  को थिएटर्स में ही रिलीज किया जाएगा. फिल्म की टीम ने अपनी रिलीज की तैयारियां पूरी कर ली हैं. हालात देखते हुए फिल्म रिलीज किए जाने की योजना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज