होम /न्यूज /मनोरंजन /आधी रात को अचानक आमिर के घर पहुंचे सलमान खान, झगड़े के 7 साल बाद मिले दिल, क्या है वजह?

आधी रात को अचानक आमिर के घर पहुंचे सलमान खान, झगड़े के 7 साल बाद मिले दिल, क्या है वजह?

सलमान खान और आमिर खान 1994 में आई फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में साथ नजर आए थे. (फाइल)

सलमान खान और आमिर खान 1994 में आई फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में साथ नजर आए थे. (फाइल)

Salman khan meet Aamir khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान के बीच में 2016 से कोल्ड वॉर ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) की गिनती एक वक्त पर इंडस्ट्री के पक्के दोस्तों में होती थी, लेकिन बॉलीवुड के बाकी रिश्तों की तरह ही सलमान और आमिर की दोस्ती (Salman Aamir Friendship) भी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई. कहा जाता है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सालों से कोल्ड वॉर चल रहा है. बॉलीवुड के इन दो बड़े स्टार्स के बीच इस कोल्ड वॉर की शुरुआत तब हुई, जब इन दोनों की एक जैसी फिल्में आस-पास रिलीज हुई थीं. इस फिल्म की रिलीज के बाद से ही सलमान-आमिर के बीच कुछ अनबन रही है. आज आपको बताते हैं इस पूरे किस्से के बारे में-

दरअसल, ये पूरा वाकया 2016 का है. 2016 में सलमान खान की कुश्ती पर आधारित फिल्म ‘सुल्तान’ रिलीज हुई थी और उसी साल दिसंबर में आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ भी आई थी. ‘दंगल’ रेसलर गीता फोगाट और बबीता फोगाट के जीवन पर आधारित फिल्म थी. आमिर खान की इस फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया था. फिर क्या था, बस उसी समय से सलमान खान और आमिर खान के बीच बातचीत बंद हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान आमिर से नाराज हो गए थे कि उन्होंने ‘सुल्तान’ के सब्जेक्ट से मिलती-जुलती फिल्म बना डाली.

खबरों ने पकड़ा जोर
भले ही सलमान खान ने बाद में खुद कहा था कि उनके और आमिर खान के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ है, लेकिन 2016 के बाद से कभी भी आमिर और सलमान को एक साथ नहीं देखा गया है. अब झगड़े के 7 साल बाद बीती रात यानी की 24 जनवरी की रात को अचानक सलमान खान आमिर खान के घर जा पहुंचे. इस खबर ने अब बी-टाउन में तहलका मचा दिया है. सभी के मन में सिर्फ एक ही सवाल है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि सलमान खान को आधी रात को आमिर के घर जाना पड़ा.

मुकेश भट्ट भी पहुंचे आमिर के घर
बता दें, सलमान खान के अलावा मुकेश भट्ट भी आमिर खान के घर पहुंचे थे. ऐसे में लोगों के मन में ये सवाल उठना तो लाजमी है कि क्या ये दोनों साथ में कोई फिल्म करने वाले हैं. ये खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर भी खबरों और चर्चाओं का बाजार काफी गर्म हो गया है. अब कई सोशल मीडिया यूजर्स आमिर और सलमान खान की फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ की रीमेक को लेकर भी अलग-अलग तरह के कयास लगाने लगे हैं.

Tags: Aamir khan, Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें