लाइव टीवी

भांजी आयत को मामू सलमान खान ने गोद में खिलाया, अर्पिता ने शेयर की खास PIC

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 9:23 PM IST
भांजी आयत को मामू सलमान खान ने गोद में खिलाया, अर्पिता ने शेयर की खास PIC
अर्पिता ने शेयर की है सलमान खान की पिक्‍चर.

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता (Arpita khan) ने पिछले साल 27 दिसंबर को बेटी आयत (Ayat) को जन्‍म देकर सलमान को बर्थडे गिफ्ट दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 9:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान (Salman khan) की बहन अर्पिता (Arpita Khan) ने 27 दिसंबर को उनके बर्थडे पर बेटी को जन्‍म दिया था. घरवालों ने उसका नाम आयत (Ayat) रखा है. सलमान खान ने अब अपनी भांजी से मुलाकात की है. वह भांजी आयत से मिलने पहुंचे. अर्पिता खान ने दोनों की एक फोटो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

अर्पिता खान शर्मा की ओर से इंस्‍टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में सलमान खान अपनी भांजी आयत को गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में सलमान खान के साथ उनकी मां सलमा खान भी मौजूद हैं.

 




 



View this post on Instagram




 

There’s nothing in this world that scared me & the only reason was I knew I had you by my side & you would never let anything happen to me. Now ayat has been blessed with the same security. These hands are god sent.Overwhelmed, grateful & thankful for @beingsalmankhan & my amazing mom @salmakhan1942 two people who only have love to give.


A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on






इस फोटो को शेयर करने के साथ ही अर्पिता खान ने खूबसूरत कैप्‍शन भी लिखा है. उन्‍होंने लिखा है, 'दुनिया में ऐसी कोई भी चीज नहीं है, जिससे मुझे डर लगता है और इसके पीछे सिर्फ एक कारण है कि मुझे पता था आप मेरे साथ हैं और आप मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं होने देंगे. अब आयत को भी ऐसी ही सुरक्षा वाले हाथ मिल गए हैं. इन हाथों को भगवान ने भेजा है.'

यह भी पढ़ें: आरती सिंह ने किया रेप की कोशिश का खुलासा तो भाभी कश्‍मीरा शाह ने कहा ऐसा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 9:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर