लाइव टीवी
Elec-widget

रिलीज हुआ Dabangg 3 का टाइटल सॉन्‍ग, सलमान खान ने डाला जबरदस्‍त ट्विस्‍ट

News18India
Updated: November 14, 2019, 4:00 PM IST
रिलीज हुआ Dabangg 3 का टाइटल सॉन्‍ग, सलमान खान ने डाला जबरदस्‍त ट्विस्‍ट
यह फि‍ल्‍म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है.

सलमान खान (Salman Khan) 'दबंग 3' (Dabangg 3) का टाइटल ट्रैक 'हुड हुड' (Hud Hud) पहला वीडियो गाना है जिसे रिलीज किया गया है.

  • News18India
  • Last Updated: November 14, 2019, 4:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: सलमान खान (Salman Khan) इस क्रिसमस पर अपनी सुपरहिट मसाला फिल्‍म सीरीज की अगली फिल्‍म 'दबंग 3' (Dabangg 3) के साथ धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं. इस फिल्‍म में सलमान का अंदाज और एक्‍शन जितना प्रसिद्ध रहा है, फिल्‍म के गाने भी काफी पॉपुलर रहे हैं. इसी को ध्‍यान में रखते हुए इस फिल्‍म का टाइटल ट्रैक 'हुड हुड' (Hud Hud) बनाया गया है, जिसका ऑडियो तो पहले ही रिलीज हो गया था, लेकिन इसका वीडियो कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है. ये इस फिल्‍म का पहला वीडियो गाना है जिसे रिलीज किया गया है.

'दबंग 3' (Dabangg 3) के इस टाइटल ट्रैक में सलमान (Salman Khan) अपनी कमर की बेल्‍ट पकड़े स्‍टैप करते नजर आते हैं. उनका यह स्‍टैप काफी फेमस है लेकिन इस नई फिल्‍म में इस स्‍टैप को बदल दिया है और उसे नया ट्विस्‍ट दिया गया है. इस गाने का फैंस का काफी इंतजार था और इसके सिर्फ ऑडियो को यूट्यूब पर लगभग 10 मिलियन व्‍यूज मिल चुके हैं. चुलबुल पांडे ने एक पोस्ट के साथ अपने सोशल मीडिया पर यह गाना शेयर किया है. आप भी देखिए ये नया गाना.



'दबंग 3' के इस गाने को महेश्वर में 500 से अधिक बैकग्राउंड डांसर्स के साथ अहिल्या किले के घाटों पर फिल्माया गया. प्रसिद्ध जोड़ी साजिद-वाजिद ने इस गाने को कंपोज किया है जबकि शबीना खान ने इसे कोरियोग्राफ किया है. 'दबंग 3' का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है. यह 20 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़े:

दीपिका और रणवीर ने तिरुपति में मनाई Wedding Anniversary, देखें FIRST PHOTO
प्रियंका चोपड़ा और निक ने खरीदा 7 बेडरूम वाला घर, करोड़ों की डील ने मचाया हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 3:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...