वाजिद खान के निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हैं सलमान खान, ट्वीट कर कही ये बात

साजिद वाजिद ने सलमान की फिल्म राधे में कंपोज किया गाना (फोटो साभार सोशल मीडिया)
साजिद वाजिद ने सलमान की फिल्म राधे में कंपोज किया गाना (फोटो साभार सोशल मीडिया)

सलमान खान (Salman Khan) ने वाजिद खान (Wajid Khan) को ट्वीट (Tweet) कर श्रद्धांजलि दी है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद (Sajid Wajid) फेम वाजिद खान (Wajid Khan) महज 42 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. उनके निधन की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया. वाजिद खान न सिर्फ एक सफल संगीतकार थे बल्कि अपनी शख्सियत के जरिए भी लोगों के दिलों पर राज करते थे. वहीं इंडस्ट्री में उन्होंने हंसमुख व्यवहार की वजह से कई दोस्त बना लिए थे, इन दोस्तों में सबसे खास हैं सलमान खान. वाजिद के निधन की खबर ने सलमान खान (Salman Khan) को भी बड़ा झटका दिया है. उन्होंने इस ट्वीट (Tweet) के जरिए अपना दुख जाहिर किया है.

वाजिद के निधन की खबर पाकर सलमान खान बेहद दुखी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए अपना दुख जाहिर किया है. सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा- 'वाजिद मैं तुम्हें हमेशा एक इंसान के तौर पर प्यार करूंगा, तुम्हारी इज्जत करूंगा, तुम्हें याद करूंगा और बहुत मिस करूंगा, तुम्हारे टैलेंट को भी. तुम्हें मेरा प्यार और तुम्हारी खूबसूरत आत्मा को शांति मिले.'


सलमान के इस ट्वीट में दोस्त को खोने का ग़म साफ झलक रहा है. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान रिलीज हुआ सलमान खान का मशहूर गाना 'भाई भाई' साजिद वाजिद ने ही कंपोज किया था. सलमान ने अपने कई प्रोजेक्ट्स में इस मशहूर जोड़ी के साथ काम किया है. वहीं वाजिद के निधन के बाद बॉलीवुड की ये बेहद खास जोड़ी टूट गई है.



टीवी और सिनेमा जगत की विश्वसनीय खबरें रखने वाले सलिल अरुणकुमार संड ने न्यूज 18 से बताया कि वाजिद को किडनी की समस्या के चलते करीब 60 दिनों से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया गया कि उन्होंने कुछ समय पहले किडनी ट्रांसप्लांट कराई थी. करीब तीन दिन पहले उनमें कोरोना के लक्षण दिखे थे. लेकिन उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट से हुई. वो डायबटिक भी थे. सलिल अरुण कुमार संड के अनुसार, वाजिद को वर्सोवा के क्रबिस्‍तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया जाएगा.

ये भी पढ़ें :- कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अजय देवगन ने चुपके से दिया योगदान, अस्पतालों के लिए किया ये इंतजाम

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज