Home /News /entertainment /

सलमान खान का BOX OFFICE पर जलवा, 100 करोड़ से इतनी दूर 'भारत'

सलमान खान का BOX OFFICE पर जलवा, 100 करोड़ से इतनी दूर 'भारत'

सलमान खान

सलमान खान

डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर कहते हैं कि दर्शकों का इतना ढेर सारा प्यार पाना सुखद है. मैंने 'भारत' में सलमान खान को पूरी तरह से एक नए अवतार और नए नायक के रूप में पेश करने की कोशिश की है.

    सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने जहां एक तरफ अपनी ओपनिंग के दिन अब तक के सभी रिकॉर्ड को पछाड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई का रिकॉर्ड बनाया वहीं फिल्म तीसरे दिन भी कमाई के मामले में धीमी पड़ती नज़र नहीं आ रही है.

    फिल्म ने तीसरे दिन यानी कि शुक्रवार को 22.20 करोड़ का बिजनेस किया. हालांकि ये बिजनेस फिल्म के पहले दिन से तकरीबन आधा है. लेकिन फिर भी फिल्म मेकर्स को अभी भी कई उमीदें हैं क्योंकि फिल्म को वीकेंड का भी फायदा हो सकता है.

    ईद पर कुछ ऐसी दिखीं सपना चौधरी, लुक Viral!



    सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर की जोड़ी रिलीज के पहले ही दिन और भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के विश्व कप मैच के बावजूद धमाकेदार 42.3 करोड़ की ओपनिंग करने में कामयाब रही है.वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 31 करोड़ की कमाई की. जिसके बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म अपने तीसरे दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी, लेकिन ऐसा फ़िलहाल नहीं हो सका. फिल्म 100 करोड़ पूरा करने में थोड़ा चूक गई.



    फिल्म ने तीसरे दिन 22.20 की कमाई कर के तीन दिन में 95.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. जिसके बाद अब फिल्म को शनिवार और रविवार का भी फायदा मिल सकता है. जिसके चलते फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी. फिल्म मेकर्स और खुद सलमान को भी ये उम्मीद है कि यह फिल्म 300+ करोड़ की कमाई करेगी.

    'दर्शकों का देर सारा प्यार सुखद'
    अब्बास कहते हैं कि दर्शकों का इतना ढ़ेर सारा प्यार पाना सुखद है.  मैंने 'भारत' में सलमान खान को पूरी तरह से एक नए अवतार और नए नायक के रूप में पेश करने की कोशिश की है और मुझे खुशी है कि दर्शकों ने 'भारत' को एक सार्थक संदेश वाली फिल्म के साथ-साथ एक मनोरंजक जॉयराइड बनाने के हमारे प्रयास को पसंद किया है.

    उल्लेखनीय है कि हिंदी फिल्म उद्योग इस समय बड़ी ओपनिंग और लाइफ टाइम नम्बर के लिए हॉलीवुड से जूझ रहा है. ऐसे में 'भारत' की विशाल ओपनिंग हमारी इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी बात है. अली के अनुसार 'भारत' एक ऐसी हिंदी फिल्म है जिसे हम सभी अपने दोस्तों और परिवारों के साथ देखना चाहेंगे और सिनेमाघरों में लोगों की प्यारी प्रतिक्रियाओं को देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है.

    ये भी पढ़ें : 12 साल पहले इस Kiss की वजह से विवादों में फंस गई थीं शिल्पा शेट्टी

    Tags: Bharat Movie, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर