सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की होगी बॉलीवुड में एंट्री, सामने आया फिल्म के एक्टर का भी नाम

भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के साथ एक्टर सलमान खान. (File Photo: News18)

भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के साथ एक्टर सलमान खान. (File Photo: News18)

सलमान खान (Salman Khan) कई नए कलाकारों को बॉलीवुड में डेब्यू करा चुके हैं. अब खबर है कि उनकी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वे अवनीश बड़जात्या (Avnish Barjatya) की ‘अनटाइटल्ड फिल्म’ से डेब्यू करने जा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 8:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) कई नए कलाकारों को बॉलीवुड में डेब्यू करा चुके हैं. अब खबर है कि उनकी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वे अवनीश बड़जात्या (Avnish Barjatya) की ‘अनटाइटल्ड फिल्म’ से डेब्यू करने जा रही हैं. अवनीश, सूरज बड़जात्या के बेटे हैं, वे आने वाली इस फिल्म से डायरेक्शन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं. अलीजेह के अपोजिट में भी एक स्टार किड डेब्यू करने जा रहे हैं. खबर है कि सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajvir Deol) उनके अपोजिट लीड रोल के साथ डेब्यू करेंगे.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, राजवीर भी अवनीश की बतौर डायरेक्टर डेब्यू वाली इसी फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखेंगे. जानकारी के अनुसार यह मूवी यह डेस्टिनेशन वेडिंग पर बेस्ड रोमांटिंक ड्रामा जेनर की फिल्म होगी. सूत्रों के अनुसार, यह फिल्म 2013 में आई अयान मुखर्जी की फिल्म के पैरलल होगी, जिसमें रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने लीड रोल किया था.

2019 में अलीजेह के पिता, एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अतुल अग्निहोत्री ने अपनी बेटी के बड़े परदे पर डेब्यू करने के बारे में बात की थी. उन्होंने उस समय कहा था कि इसके बारे में बात करना जल्दबाजी होगी. एक पिता के रूप में उनकी यही इच्छा थी कि वह तैयार रहें, अपना बेस्ट दें और फिल्म बनाने को एन्जॉय करें. उनके बच्चों ने पहले से ही फिल्म बिजनेस में अपने परिवार को देखा है, इसलिए वे उतार-चढ़ाव से अच्छी तरह से वाकिफ हैं और इसीलिए वे इससे जुड़ी गतिशीलता को जानते हैं.

डेक्कन क्रॉनिकल नाम के मीडिया समूह ने 2019 में बताया था कि अलीज़ेह को सलमान खान बॉलीवुड में लॉन्चपैड देने जा रहे हैं और वो भी अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ के साथ. इसके बाद अतुल अग्निहोत्री ने स्पष्ट किया था कि फिल्म में अलीजेह को कभी भी किसी भी रोल के लिए नहीं रखा गया क्योंकि वह सही कास्टिंग नहीं है. अलीजेह, अतुल अग्निहोत्री और अलविरा खान की बेटी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज