लाइव टीवी

चाचा-मामा बनने के बाद अब 'बाप' बनना चाहते हैं सलमान खान, देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: December 28, 2019, 10:10 AM IST
चाचा-मामा बनने के बाद अब 'बाप' बनना चाहते हैं सलमान खान, देखें VIDEO
'दबंग 3' में एक बार फिर चुलबुल पांडे अपने अंदाज से फैन्स को दीवाना बना रहे हैं.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में अपना 54वां जन्मदिन मना रहे थे. तभी उन्होंने अपने फैन्स से बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2019, 10:10 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) के चुलबुल पांडे यानि सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) 54 साल के हो चुके हैं. उन्होंने 27 दिसंबर को अपना 54वां जन्मदिन मनाया. ये जन्मदिन उनके लिए काफी खास रहा. उन्हें उनकी बहन ने एक अनमोल तोहफा दिया, सलमान की बहन अर्पिता (Arpita) ने बेटी को जन्म दिया. बहन से मिले इस तोहफे से जहां सलमान बहुत खुश हैं, वहीं अब चाचा-मामा बनने के बाद वह बाप बनने की बात कर रहे हैं.

 



 



View this post on Instagram




 

#Salmankhan


A post shared by Entertainment Fan Page (@facc2911) on






बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में अपना 54वां जन्मदिन मना रहे थे. तभी उन्होंने अपने फैन्स से बात की. उन्होंने बताया कि अर्पिता और आयुष की बेटी के लिए उनके पिता ने दो नाम सुझाएं हैं सिफारा और आयत. अर्पिता ने आयत नाम चुना, जो बहुत ही खूबसूरत नाम है.

 




बातचीत के दौरान पूछा गया कि उन्होंने अपने दिन की शुरुआत कैसे की तो उन्होंने बताया, 'मैं जगा और मैंने अपना फोन देखा, हमारे परिवार के लिए बेहतर गिफ्ट नहीं हो सकता था.' एक रिपोर्टर ने जब सलमान से पूछा कि वह दूसरी बार मामा बनकर कैसा महसूस कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, 'अभी हो गया मामा का, चाचा का, अब बाप बनने का है बस.'

'दबंग 3 (Dabangg 3)' में एक बार फिर चुलबुल पांडे अपने अंदाज से फैन्स को दीवाना बना रहे हैं. सलमान खान का ये नया अंदाज फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. सलमान खान की 'दबंग 3 के बजट की बात करें तो यह लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'दबंग 3 ने शुक्रवार को 3 करोड़ रुपये की कमाई की है.

ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ की शादी के लिए 'बुआ' ने ढूंढा लड़का, ऐसे हुआ खुलासा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2019, 10:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर