लाइव टीवी

'दबंग' पर सलमान खान का खुलासा, पहले यह एक्‍टर करने वाला था 'चुलबुल पांडे' का रोल

News18Hindi
Updated: December 15, 2019, 10:45 PM IST
'दबंग' पर सलमान खान का खुलासा, पहले यह एक्‍टर करने वाला था 'चुलबुल पांडे' का रोल
सलमान खान ने दबंग फिल्‍म को लेकर बताईं कुछ बातें.

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्‍म दबंग-3 (Dabangg 3) 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इसे लेकर सलमान खान ने एक इंटरव्‍यू में कुछ खुलासे किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2019, 10:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म दबंग 3 (Dabangg 3) के प्रमोशन में बिजी हैं. उनकी यह फिल्‍म 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इसे लेकर उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन सलमान खान ने खुद इस बात का भी खुलासा किया है कि वह पहले फिल्‍म दबंग में चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) का रोल नहीं करने वाले थे. बल्कि उनकी जगह कोई और य‍ह रोल निभाने वाला था.

पिंकविला के अनुसार सलमान खान ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि दबंग फिल्‍म के लिए चुलबुल पांडे का रोल पहले उन्‍हें नहीं, बल्कि एक्‍टर रणदीप हुड्डा को ऑफर हुआ था. उनका नाम भी फाइनल हो गया था. इस फिल्‍म में पहले रणदीप और अरबाज खान की जोड़ी दिखने वाली थी. सलमान खान के मुताबिक यह बेहद ही छोटे बजट यानी 2 करोड़ रुपये की फिल्‍म थी. अरबाज खान ने इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें अप्रोच किया था.



सलमान खान के अनुसार उन्‍होंने करीब 6 से 8 महीने बीत जाने के बाद फिल्‍म की पूरी कहानी सुनी थी. उन्‍हें फिल्‍म का सार ठीक लगा था लेकिन उनके मुताबिक इस फिल्‍म में चुलबुल पांडे का किरदार नेगेटिव था. सलमान ने बताया कि पहले फिल्‍म में कोई भी गाना नहीं था. इसमें कोई एक्‍शन सीन नहीं थे. यहां तक कि हमें यह भी नहीं पता चलता कि मां को किसने मारा. इसके बाद मैंने इस फिल्‍म में बदलाव करने के लिए अभिनव से कहा था. उन्‍होंने इसे स्‍वीकार किया और अच्‍छा काम किया. फिर हमने साथ में दबंग बनाई और उसने अच्‍छा प्रदर्शन किया.

बता दें कि सलमान खान की फिल्‍म दबंग 2010 में रिलीज हुई थी. इसका निर्देशन अभिनव कश्‍यप ने किया था. 2012 में इसका दूसरा पार्ट दबंग 2 आया. इसे अरबाज खान ने डायरेक्‍ट किया था. दूसरे पार्ट के लिए सलमान खान ने बताया कि पहली फिल्‍म की सक्‍सेस के बाद हमने अभिनव से दूसरा पार्ट बनाने को कहा था, लेकिन किन्‍हीं कारणों से उन्‍होंने मना कर दिया था. अब सलमान खान की दबंग 3 आ रही है. इसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्‍हा एक बार फिर दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें: महेश भट्ट का 'जख्‍म', NDA सरकार को याद कर कहा- मां और मुल्‍क बदले नहीं जाते 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 10:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर