• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • दिलीप कुमार के निधन से काफी दुखी हुए सलमान खान, 'साहब' को इस तरह किया याद

दिलीप कुमार के निधन से काफी दुखी हुए सलमान खान, 'साहब' को इस तरह किया याद

हमारे इंडियन सिनेमा के सबसे अच्छे एक्टर जिन्हें हमने देखा-सलमान खान.(फोटो साभार:beingsalmankhan/Instagram)

हमारे इंडियन सिनेमा के सबसे अच्छे एक्टर जिन्हें हमने देखा-सलमान खान.(फोटो साभार:beingsalmankhan/Instagram)

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के निधन पर सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी एक फोटो शेयर कर दुख जताया है.

  • Share this:
    मुंबई: पूरी फिल्म इंडस्ट्री दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रही है. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी और दिलीप साहब की एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर उनके निधन पर दुख जताया. दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं.

    सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर श्रद्धांजलि दी है. इस फोटो में सलमान खान दिलीप कुमार का बेहद आदर के साथ हाथ थामे नजर आ रहे हैं. इस थ्रोबैक फोटो को शेयर कर बेहद इमोशनल कैप्शन लिखा है. सलमान ने लिखा- ‘हमारे इंडियन सिनेमा के सबसे अच्छे एक्टर जिन्हें हमने देखा, और आगे भी देखेंगे... रेस्ट इन पीस दिलीप साहब’.

    (फोटो साभार:beingsalmankhan/Instagram)


    बता दें कि दिलीप कुमार हिंदी फिल्म सिनेमा के पहले खान हैं. सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को ही जानने वालों को बता दें कि दिलीप कुमार का असली नाम मोहम्मद युसूफ खान था. हिंदी फिल्म जगत को अपनी शानदार फिल्में देने वाले दिलीप कुमार के निधन पर सभी दुख जता रहे हैं.

    6 दशक तक बेमिसाल फिल्मों और बेमिसाल यादों की सौगात देकर दिलीप कुमार ने दुनिया को अलविदा कह दिया. अपने अभिनय से हिंदी फिल्म जगत को एक नया आयाम देने वाले एक्टर के निधन पर देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके प्रशंसकों में भारी निराशा है.

    लंबे समय से बीमार चल रहे दिलीप कुमार ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में आखिरी सांस ली. हालांकि पिछले दिनों उनकी तबीयत में सुधार आ रहा था. खबर ये भी आई थी कि जल्द ही स्वस्थ होकर घर लौट जाएंगे, लेकिन फिर से उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. देश भर में उनके सेहतमंद होने के लिए प्रार्थना और दुआओं का दौर चल रहा था लेकिन लेकिन कोई प्रार्थना काम नहीं आई और वेट्रेन एक्टर सायरा बानो को अकेला कर गए. जीवन भर उनके साथ साए की तरह रहने वाली पत्नी सायरा को ढांढस बंधाने के लिए इंडस्ट्री के बड़े कलाकार पहुंच रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज