स्वच्छ भारत के समर्थन में फिर उतरे सलमान खान, यूलिया से भी लगवाई झाड़ू

स्वच्छ भारत के समर्थन में फिर उतरे सलमान खान, यूलिया से भी लगवाई झाड़ू
सलमान के फार्म हाउस की तस्वीरें वहां पर ठहरी यूलिया वंतूर ने शेयर की हैं.

झाड़ू लगाते और सफाई करते सलमान के वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए सामने आए हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बीते दिनों महाराष्ट्र के कई हिस्सों में आए निसर्ग तूफान (Cyclone Nisarg) का कहर देखने को मिला था. इस तूफान ने मुंबई में भी कई जगहों पर ऐसी तबाही मचाई है कि लोग बिजली-पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस गए हैं. वहीं इस तूफान की वजह से सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल स्थिल फार्महाउस (Panvel Farmhouse) पर भी जबरदस्त तबाही देखने को मिली. अब फार्महाउस में सफाई करते सलमान के वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए सामने आए हैं.

वहीं, सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने फार्महाउस के अंदर सफाई करती नजर आ रही हैं.





 






View this post on Instagram




 

#SwachhBharat #WorldEnvironmentDay


A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on






हाल ही में सलमान के फार्म हाउस की तस्वीरें वहां पर ठहरी यूलिया वंतूर ने शेयर की हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. जिनमें तूफान के पहले और बाद का साफ देखने को मिल रहा है. यूलिया वंतूर ने जो तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं उनमें तेज हवाएं... ताबड़तोड़ बारिश... टूटे हुए पेड़ और तबाही के कई सबूत देखने को मिल रहे हैं. वहीं इसके साथ ही यूलिया तूफान गुजर जाने के बाद की तस्वीरें भी शेयर की हैं, ये तस्वीरें वाकई चौंकाने वाली हैं. उनके फार्महाउस पर कई बड़े-बड़े पेड़ टूट कर गिर पड़े हैं.

बात करें सलमान की तो बाकी स्टार्स की तरह वो भी लॉकडाउन के दिनों में अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं लेकिन इस दौर में भी वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से साथ लगातार जुड़े हुए हैं और उनके मनोरंजन का भी खास ख्याल रख रहे हैं. अपने फार्म हाउस में बंद रहते हुए सलमान, फैंस के लिए अब तक दो म्यूजिक वीडियोज रिलीज कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 

भाई पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- थैंक्यू लेकिन... 
First published: June 5, 2020, 9:48 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading