फराज खान की मदद के लिए सलमान खान ने बढ़ाए हाथ, कश्मीरा ने पोस्ट कर जताया आभार

फराज खान की मदद करेंगे सलमान खान.
फराज खान की मदद करेंगे सलमान खान.

सलमान खान (Salman Khan) के इस नेक कदम की तारीफ एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने एक पोस्ट शेयर कर की है. उन्होंने सलमान खान को फिल्म उद्योग में सबसे वास्तविक इंसान बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 11:53 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर फराज खान (Faraaz Khan) की तबीयत खराब होने की जानकारी एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने दी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए दी और लोगों से उनके लिए आर्थिक सहायता की मांग भी की. सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी जैसे ही बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) को हुई तो उन्होंने बिना देरी किए मदद के हाथ आगे बढ़ा दिए. उनके इस नेक कदम की तारीफ एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने एक पोस्ट शेयर कर के की है. उन्होंने सलमान खान को फिल्म उद्योग में सबसे वास्तविक इंसान बताया है. कश्मीरा का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

फराज खान (Faraaz Khan) बहुत बीमार हैं. वह बेंगलुरु के एक हॉस्पिटल के आईसीयू में मौत से जंग लड़ रहे हैं. फराज के इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने एक ट्वीट के जरिए दी. उन्होंने लिखा- 'कृपया इसे शेयर करें और यदि संभव हो तो योगदान करें. मैं उनकी आभारी रहूंगी यदि आप में से कोई ऐसा कर सकता है तो.' इस बात की जानकारी के बाद फराज की मदद के लिए बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने हाथ बढ़ाया. सलमान ने फराज के मेडिकल बिल का भुगतान करने का फैसला किया. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने दी है.


कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने सलमान की एक तस्वीर साझा कर लिखा- 'आप सच में एक अच्छे इंसान हैं. फराज और उनके मेडिकल बिल का केयर करने के लिए शुक्रिया. फरेब गेम के एक्टर फराज खान की स्थिति नाजुक है और सलमान खान उनकी मदद के लिए खड़े हैं, जैसे उन्होंने कई लोगों की मदद की है. मैं एक सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा रहूंगी. अगर लोगों को नहीं पसंद हैं, तो मुझे फर्क नहीं पड़ता. आपके पास मुझे अनफॉलो करने की च्वॉइस है. मुझे लगता है कि वह सबसे सच्चे इंसान हैं, जिनसे मैं इंडस्ट्री में मिली हूं.'



फराज तकरीबन एक साल से सीने में कफ और संक्रमण से लड़ रहे हैं. हाल ही में जब हालत ज्यादा बिगड़ गई तो कोरोना के कारण उन्होंने एक डॉक्टर से वीडियो कॉल पर कंसल्ट किया, जिसके बाद उनकी हालत देखकर डॉक्टर ने उन्हें भर्ती हो जाने के लिए कहा.

बता दें, फराज ने 1996 में आई फिल्म 'फरेब' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, और यह फिल्म उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद 1998 में आई फिल्म 'मेहंदी' में फराज के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी नजर आई थीं. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज