Home /News /entertainment /

सलमान खान ने की श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की तारीफ, म्यूजिक वीडियो शेयर कर कही ये बात

सलमान खान ने की श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की तारीफ, म्यूजिक वीडियो शेयर कर कही ये बात

पलक तिवारी फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ से डेब्यू करेंगी. (Instagram/beingsalmankhan/palaktiwarii)

पलक तिवारी फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ से डेब्यू करेंगी. (Instagram/beingsalmankhan/palaktiwarii)

सलमान खान (Salman Khan) ने श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की तारीफ करते हुए उनके नए गाने 'बिजली बिजली' (Bijlee Bijlee) का वीडियो टीजर शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में पलक तिवारी और हार्डी संधू को बधाई देने के साथ-साथ उनकी तारीफ की है. बता दें कि यह गाना 30 अक्टूबर को रिलीज हुआ था, तब से यह युवाओं के बीच छाया हुआ है. पलक ने अपनी बोल्ड और ब्यूटीफुल अदाओं से हर किसी का दिल जीत लिया है. म्यूजिक वीडियो में पलक अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं. गाने 'बिजली बिजली' पर हार्डी ने पलक के साथ न सिर्फ परफॉर्म किया है, बल्कि इसे गाया भी है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) का एक नया म्यूजिक वीडियो ‘बिजली बिजली’ (Bijlee Bijlee) रिलीज हुआ है, जिसमें उनके लुक और अंदाज की हर कोई तारीफ कर रहा है. अब सलमान खान (Salman Khan) ने पलक तिवारी की तारीफ करते हुए उनका म्यूजिक वीडियो ‘बिजली-बिजली’ शेयर किया है. म्यूजिक वीडियो में पलक ने हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के साथ गजब की परफॉर्मेंस दी है.

    सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर नए गाने ‘बिजली बिजली’ का वीडियो टीजर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए पलक तिवारी और हार्डी संधू को शुभकामनाएं दी हैं. भाईजान ने तारीफ करते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘इस जबरदस्त गाने के लिए पलक और हार्डी को बधाई.’ सलमान ने यह वीडियो टीजर करीब 4 दिन पहले शेयर किया था, जिस पर 32 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं.

    पलक तिवारी सुंदरता के मामले में कहीं से भी श्वेता तिवारी से कम नहीं हैं. उन्होंने अपनी बोल्ड और ब्यूटीफुल अदाओं से हर किसी का दिल जीत लिया है. वे बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सुर्खियों में आ गई हैं. वे अपनी मां श्वेता की तरह मशहूर होना चाहती हैं.

    बता दें कि गाने ‘बिजली बिजली’ पर हार्डी ने पलक के साथ न सिर्फ परफॉर्म किया है, बल्कि इसे गाया भी है. यह गाना 30 अक्टूबर को रिलीज हुआ था, तब से यह गाना युवाओं के बीच छाया हुआ है. म्यूजिक वीडियो में पलक अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं.

    ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी ने बेटी के पहले म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक किया जारी, पोस्ट शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

    पलक तिवारी अपनी मां श्वेता तिवारी के काफी क्लोज हैं. वे फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ (Rosie: The Saffron Chapter) से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, जो अगले साल 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर बेस्ड है.

    Tags: Palak Tiwari, Salman khan, Shweta tiwari

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर