अपना शहर चुनें

States

सलमान खान ने कैटरीना की बहन इसाबेल को दिया आशीर्वाद, शेयर किया एक्ट्रेस की पहली फिल्म का पोस्टर

(photo credit: instagram/@beingsalmankhan/@isakaif)
(photo credit: instagram/@beingsalmankhan/@isakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को बॉलीवुड में अपने पैर जमाने में मदद करने वाले सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी बहन इसाबेल की अपकमिंग फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने इसाबेल (Isabelle Kaif) और पुलकित सम्राट को उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर बधाई दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 8:46 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी पहली फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद (Suswagatam Khushaamadeed)' का फर्स्ट लुक हाल ही में जारी किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) नजर आ रहे हैं. अब कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में अपने पैर जमाने में मदद करने वाले सलमान खान ने उनकी बहन इसाबेल की अपकमिंग फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने इसाबेल और पुलकित सम्राट को उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर बधाई दी है.

सलमान खान ने सुस्वागतम खुशामदीद का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'अरे वाह पुलकू और इसा... आप दोनों सुस्वागतम खुशामदीद में एक साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं. दोनों को बहुत-बहुत बधाई हो और बहुत शुभकामनाएं. गॉड ब्लेस यू.' इस फोटो में इसाबेल और पुलकित सम्राट दोनों ही ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. वहीं, सलमान खान के पोस्ट पर अब इसाबेल ने भी प्रतिक्रिया दी है. सलमान खान से मिली बधाइयों पर प्रतिक्रिया देते हुए इसाबेल ने उन्हें धन्यवाद कहा है.

Salman Khan, Isabelle Kaif, Pulkit Samrat, Salman Khan News, news18 hindi, social media, सलमान खान, इसाबेल खान, न्यूज18 हिंदी, bollywood News in Hindi
(photo credit: instagram/@beingsalmankhan)




बता दें, हाल ही में पुलकित सम्राट और इसाबेल स्टारर 'सुस्वागतम खुशामदीद' का पोस्टर शेयर किया गया है. इसाबेल ने अपनी पहली फिल्म के पहले पोस्टर को शेयर करते हुए इसाबेल ने लिखा है- 'नमस्ते आदाब. अब जल्द ही आपसे मुलाकत होगी. मैं आप लोगों के साथ पहला पोस्टर शेयर करते हुए काफी खुशी महसूस कर रही हूं.' फिल्म में इसाबेल आगरा की रहने वाली लड़की नूर की भूमिका तो पुलकित दिल्ली के लड़के अमन की भूमिका में नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज