'राधे' के Zoom Zoom सॉन्ग का सामने आया BTS वीडियो, लॉकडाउन में बिलकुल आसान नहीं था शूट

'जूम जूम' की शूटिंग के दौरान सलमान खान और दिशा पाटनी. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

'जूम जूम' की शूटिंग के दौरान सलमान खान और दिशा पाटनी. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) के एक गाने ‘जूम-जूम (Zoom Zoom)' का वीडियो सामने आया है. गाने को राधे और दीया पर ही फिल्माया गया है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के 'भाईजान' यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) रिलीज हो गई है. फैंस के बेशुमार प्यार की वजह से फिल्म 'राधे' ने ओटीटी पर रिकॉर्ड बना दिया है. क्रिटिक्स से बीच फिल्म को मिले जुले रिव्यूज मिल रहे हैं. 'राधे' के रिलीज होने के बाद अब फिल्म के एक गाने 'जूम जूम (Zoom Zoom)' का एक बीटीएस वीडियो सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि कैसे लॉकडाउन के दौरान गाने को शूट किया गया.

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai) के एक गाने ‘जूम-जूम (Zoom Zoom)' का वीडियो सामने आया है. गाने को राधे और दीया पर ही फिल्माया गया है. म्यूजिक वीडियो में राधे को दिशा रिझाती नजर आ रही हैं. पर्दे के पीछे के वीडियो से पता चला है कि गाने को लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद शूट किया गया था.

शूट को कोरियोग्राफर सीजर गोंजाल्विस ने संभाला था, जबकि निर्देशक प्रभुदेवा चेन्नई से एक वीडियो कॉल के जरिए टीम में शामिल हुए थे. वीडियो में सेट पर किए जा रहे एहतियाती उपायों और सलमान की नासमझी की भी झलक मिल रही है.

कोरोना वायरस को देखते हुए पूरी टीम ने तमाम एहतियात अपना रखे थे.  सेट पर दिशा पाटनी सहित अन्य सभी मास्क पहने नजर आते हैं. वीडियो में सलमान खान डांस करते हैं उनसे कुछ स्टेप्स ठीक से नहीं होते तो वो कहते हैं, 'टाइम लगेगा भाई, छह महीने बाद आया हूं'.
वहीं, एक अन्य सीन में सलमान और दिशा साथ में डांस स्टेप करते हैं तभी दिशा का बैलेंस बिगड़ जाता है. हालांकि सलमान तुरंत उन्हें हाथों से पकड़ लेते हैं और जमीन पर गिरने से बचा लेते हैं. इस सीन के गड़बड़ होने पर इसे फिर से शूट किया जाता है.

Youtube Video

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस सलमान खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में दिशा सलमान के साथ पूरी टीम को शुक्रिया करती दिखाई दे रही हैं.



आपको बता दें कि फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट की है. फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी और जैकी श्रॉफ हैं. फिल्म में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे जो ड्रग माफिया को खत्म करेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज