अपना शहर चुनें

States

सलमान खान और जॉन अब्राहम के बीच BOX OFFICE पर इस साल ईद पर होगा बड़ा मुकाबला

जॉन अब्राहम (john abraham) इन दिनों सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके लिए बताया जा रहा है कि जॅान ने दमदार एक्शन के साथ एक खास योजना बनाई है, ताकि सलमान से टक्कर में वो कहीं फीके ना पड़ जाएं.
जॉन अब्राहम (john abraham) इन दिनों सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके लिए बताया जा रहा है कि जॅान ने दमदार एक्शन के साथ एक खास योजना बनाई है, ताकि सलमान से टक्कर में वो कहीं फीके ना पड़ जाएं.

जॉन अब्राहम (john abraham) इन दिनों 'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके लिए बताया जा रहा है कि जॅान ने दमदार एक्शन के साथ एक खास योजना बनाई है, ताकि सलमान से टक्कर में वो कहीं फीके ना पड़ जाएं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 12:33 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जॉन अब्राहम (john abraham) की 'सत्यमेव जयते 2' और सलमान खान(salman khan) की अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म 'राधे' दोनों इस साल ईद पर रिलीज होगी यानी इस ईद पर दर्शकों को डबल ईदी मिलने वाली है. ये जानकारी फिल्म के मेकर्स ने दी है, तो ईद पर Box Office पर फैंस को जॉन अब्राहम और सलमान खान के बीच मजेदार टक्कर देखने को मिलेगी. जॅान इन दिनों 'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके लिए बताया जा रहा है कि जॅान ने दमदार एक्शन के साथ एक खास योजना बनाई है, ताकि सलमान से टक्कर में वो कहीं फीके ना पड़ जाएं. इसलिए तगड़ी फाइट देने के लिए पूरी टीम की प्लानिंग जोरो पर चल रही है.

चर्चा थी कि फिल्म 'राधे' को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा, लेकिन तरण आदर्श ने अपने अकांउट से ट्वीट करते हुए राधे को ओटीटी पर रिलीज किए जाने की अटकलों को खत्म कर दिया, जिससे सलमान के फैंस खुशी से झूम रहे हैं. तरण ने बताया कि निर्माताओं ने स्पष्ट कर दिया है कि राधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी, निगाहें 2021 की ईद पर टिकी हैं.'





आपको बता दें कि सलमान खान लॉकडाउन से पहले प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म की रिलीज को लेकर बिल्कुल तैयार थे. इस फिल्म में अभिनेत्री दिशा पटानी भी हैं. फिल्म का कुछ हिस्सा लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद मुंबई में शूट किया था. लॉकडाउन के दौरान पनवल स्थित अपने फार्महाउस पर ही सलमान ने मूवी के दो वीडियो सॉन्ग भी रिलीज किए थे, जिसमें जैकलीन भी नजर आई थी. राधे के अलावा सलमान, जैकलीन फर्नांडिस ( Jacqueline Fernandez ) के साथ 'किक 2' (Kick 2) भी कर रहे हैं. सलमान की 'कभी ईद कभी दिवाली' का भी दर्शकों को इंतजार है.
साल 2018 में आई फिल्म 'सत्यमेव जयते' सुपरहिट रही थी, जिसके बाद से ये उम्मीदें की जा रही हैं कि 'सत्यमेव जयते 2' भी सारे रिकॅार्ड तोड़ देगी. अब ईद किसकी ज्यादा मीठी होगी, ये देखना होगा. रिपोर्ट के अनुसार इसमें जॅान का डबल रोल है. वह एक तरफ समाजसेवा करने वाले किरदार में होंगे, तो दूसरी तरफ दुश्मन का सफाया करने वाला किरदार होगा. हाल ही में जॅान ने सत्यमेव जयते 2 के सेट से एक तस्वीर भी शेयर की थी, जो फिल्म में उनकी बॅाडी का स्तर साफ दिखा रही है. उन्होने लीन फिजिक के लिए अपना वजन 10 से 12 किलो कम भी किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज