Seeti Maar Song Out: रिलीज होते ही धमाल मचा रहा 'राधे' फिल्म का गाना, डांस करने पर हो जाएंगे मजबूर

फोटो साभार: Youtube

फोटो साभार: Youtube

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही गाना 'सिटी मार' (Seeti Maar Song Out) खूब सुर्खियां बटोर रहा है. आज मेगास्टार सलमान खान (Salman Khan) ने बहुप्रतीक्षित डांस नंबर रिलीज कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 11:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई. 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही गाना 'सिटी मार' (Seeti Maar Song Out) खूब सुर्खियां बटोर रहा है और सोशल मीडिया पर यह ट्रैक अपनी रिलीज के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है. ऐसे में आज, मेगास्टार सलमान खान (Salman Khan) ने बहुप्रतीक्षित डांस नंबर रिलीज कर दिया है और हर फिल्म में सलमान के आइकोनिक गानों के ट्रैक रिकॉर्ड को ध्यान में रखते हुए, सिटी मार पहले से ही साल का सबसे बड़ा चार्टबस्टर बनने की राह पर है.

इस गाने को कमाल खान (Kamal Khan) और इयूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं. ट्रैक के लिए म्यूजिक रॉकस्टार संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) द्वारा कंपोज किया गया है, जो इससे पहले सलमान के साथ सेंसेशनल हिट 'ढिंका चिका' में कॉलेब्रेट कर चुके हैं.

Youtube Video


सलमान खान (Salman Khan) के सिग्नेचर डांस स्टाइल के साथ, हॉट और खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी खूब धमाल मचाया है. जानी मास्टर और प्रभुदेवा ने हिप-हॉप के साथ क्लासिक साउथ स्टाइल कोरियोग्राफी का अच्छा मिश्रण प्रस्तुत किया है. साथ ही, सलमान और दिशा दोनों ने अपनी सेंसेशनल केमिस्ट्री और उम्दा डांस मूव्स के साथ सभी उम्मीदों को पार कर लिया है जिसे देखने के बाद आप खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे. सिटी मार का हुक स्टेप सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए काफ़ी है, और सलमान खान के हुक स्टेप के साथ, यह अभी से खूब वायरल हो रहा है. ट्रेलर और गाने को देखने के बाद, ऐसा लग रहा है कि इस साल ईद पर दर्शकों का एक बड़ी दावत के साथ मनोरंजन किया जाएगा.
सलमान खान के साथ फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी. फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है. जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज