सलमान खान की 'राधे' को IMDB ने दी घटिया रेटिंग, लेकिन OTT पर छाए 'भाईजान'

ईद के मौके पर राधे का रिलीज किया गया है.

ईद के मौके पर राधे का रिलीज किया गया है.

फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)' को लेकर इंटरनेट मूवी डेटाबेस यानी आईएमडीबी ने सलमान खान की फिल्म बेहद खराब रेटिंग दी है. फिल्म की रेटिंग 2.5 मिली है.

  • Share this:

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)' दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाने में असफल रहा है. कोरोना काल में लोगों के लिए ओटीटी (OTT) पर रिलीज की. फिल्म को लेकर काफी बज़ बना था, लेकिन आईएमडीबी ( IMDb) पर सलमान खान की फिल्म को बहुत घटिया रेटिंग मिली है. वहीं, दूसरी तरफ भाईजान के फैंस ने तो ओटीटी पर इतिहास रच दिया और 'राधे' को एक दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बना दिया है.

फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)' को लेकर इंटरनेट मूवी डेटाबेस यानी आईएमडीबी ने सलमान खान की फिल्म बेहद खराब रेटिंग दी है. फिल्म की रेटिंग 2.5 मिली है. राधे ओटीटी पर सिनेमाघरों दोनों में रिलीज की गई है, लेकिन ज़ी5 पर रिलीज होने वाली राधे को फैंस ने अधिकतर ओटीटी पर ही देखा है. यही कारण है कि फिल्म ने रिकॉर्ड बनाया, लेकिन आईएमडीबी ने फिल्म के बेकार बता दिया है.

सलमान खान की फिल्म के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया हो और आईएमडीबी पर रेटिंग के मामले में पीछ रह गई हो. इससे पहले भी उनकी कई फिल्मों ने बंपर कमाई की है, लेकिन आईएमडीबी पर फ्लॉप साबित हुई हैं. ‘टाइगर जिंदा है’, रेस 3 , दबंग 3 के साथ पहले ऐसा हो चुका है.

सलमान खान की फिल्म राधे के रिलीज कुछ दी देर बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 का सर्वर क्रेश हो गया था. फिल्म को सिर्फ जी5 पर 42 लाख व्यूज मिले हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हालांकि, अन्य प्लेटफॉर्म का आंकड़ा अभी सामने नहीं आया है. फिल्म की रिलीज के पहले दिन रात 9 बजे ऐप पर जो ट्रैफिक था वह लॉन्च के समय से भी ज्यादा था.
आपको बता दें कि सलमान खान की राधे को दुबई और यूएई में अच्छी ओपनिंग मिली है. इतना ही नहीं फिल्म ने वहां के थिएटर्स में जमकर कमाई की है. यहां थिएटर्स में फिल्म देखने के लिए 50 प्रतिशत सीट्स की ही इजाजत है. उसमें भी फिल्म ने पहले दिन 2 करोड़ 77 लाख रुपए की कमाई की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज