YouTube पर LEAK हुई सलमान खान की 'Radhe', 5 मिनट में ही मच गया हंगामा

फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ईद के मौके पर ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

News18 किसी भी फिल्म की पायरेसी का बिलकुल भी समर्थन नहीं करता है. फिल्म 'राधे' के रिलीज से पहले सलमान खान ने भी पायरेसी करने वालों को सावधान किया था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai)' हाल ही में ईद के मौके पर ओटीटी पर रिलीज हुई थी, हालांकि यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. फिल्म को लेकर भी रिव्यू कुछ खास नहीं मिले, साथ ही आईएमडीबी ( IMDb) पर भी सलमान खान की इस फिल्म को बहुत खराब रेटिंग मिले. वहीं, अब यह फिल्म यू्ट्यूब पर लीक हो गई है.

    एक यू्ट्यूब चैनल द्वारा फिल्म 'राधे' को अपलोड कर दिया गया, जिसके बाद 5 मिनट में ही यूट्यूब पर हंगामा मच गया. थोड़े समय में ही इसके व्यूज 32 हजार पार कर गए, हालांकि कुछ देर बाद अपलोड किए गए फिल्म के वीडियो को उस यूट्यूब चैनेल से डिलीट कर दिया गया. बता दें, News18 किसी भी फिल्म की पायरेसी का बिलकुल भी समर्थन नहीं करता है. वहीं, फिल्म 'राधे' की रिलीज से पहले खुद सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर पायरेसी करने वालों को चेतावनी भी दी थी.

    (Printshot Youtube)


    सलमान ने कहा था, 'एक फिल्म बनाने के लिए कितने लोग प्रयास करते हैं, इसलिए यह बहुत परेशान करता है जब कुछ लोग उस फिल्म का आनंद लेने के लिए पाइरेसी करने लगते हैं.' इसके बाद उन्होंने किसी को भी पायरेसी न करने की बात कही थी.

    थोड़ी देर बाद ही यूट्यूब पर अपलोड किए गए फिल्म के वीडियो को डिलीट कर दिया गया. (Printshot Youtube)




    इसके बावजूद, 'राधे' रिलीज होते ही कई पायरेटेड वेबसाइट्स पर पूरी फिल्म अपलोड कर दी गई थी, जिसके बाद 3 ऐसे लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, जो 'राधे' को ऑनलाइन 50 रुपये में बेच रहे थे. बता दें, फिल्म 'राधे' में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, 'बिग बॉस' फेम गौतम गुलाटी और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट की है. फिल्म में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए.