Home /News /entertainment /

सलमान खान की ‘राधे’ ने तोड़े रिकॉर्ड; बनी एक दिन में सर्वाधिक 4.2 मिलियन व्यूज पाने वाली फिल्म!

सलमान खान की ‘राधे’ ने तोड़े रिकॉर्ड; बनी एक दिन में सर्वाधिक 4.2 मिलियन व्यूज पाने वाली फिल्म!

राधे के सभी आंकड़े इस बात के गवाह हैं कि जब इमेंस स्टार पॉवर, विभिन्न प्लेटफार्म तक अपना रास्ता तय करती है, तब कम थिएट्रिकल रिलीज के बावजूद सबसे कठिन समय में भी इतिहास रचा जाता है.

राधे के सभी आंकड़े इस बात के गवाह हैं कि जब इमेंस स्टार पॉवर, विभिन्न प्लेटफार्म तक अपना रास्ता तय करती है, तब कम थिएट्रिकल रिलीज के बावजूद सबसे कठिन समय में भी इतिहास रचा जाता है.

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे...' (Radhe) देखने के लिए अधिक संख्या में लॉग-इन करने के कारण जी5 का सर्वर डाउन हो गया. कुल मिलाकर यह फिल्म ईद पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है. यह एक दिन में सबसे अधिक 4.2 मिलियन व्यूज पाने वाली फिल्म बन गई है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhey: Your Most Wanted Bhai) को जी5 पर जी की पे-पर-व्यू सर्विस जी प्लेक्स और प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर के साथ रिलीज की गई है. इसे बीते दिन अंतरराष्ट्रीय बाजार में थिएटर्स में रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. विदेशों के सिनेमाघरों में फिल्म की सरहाना करने वाले उत्सुक फैंस से ले कर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर बुकिंग करने तक, सुपरस्टार के फैंस ने रिलीज  के तुरंत बाद ही फिल्म देखना शुरू कर दिया.

    नतीजतन यह रिलीज के दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गयी. यही नहीं, अधिक संख्या में लॉग-इन करने के कारण सर्वर डाउन हो गया; कुल मिलाकर यह फिल्म ईद पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है. यह एक दिन में सबसे अधिक 4.2 मिलियन व्यूज पाने वाली फिल्म बन गई है.

    यूएई में थिएटर्स की 50% क्षमता के साथ फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 379,000 अमरीकी डालर का कलेक्शन किया है, जो न केवल सलमान खान की पिछली फिल्म ‘दबंग 3’ (2019) से अधिक है, बल्कि 'गॉडजिला वर्सेस कोंग' की तुलना में अधिक ओपनिंग डे कलेक्शन भी है. फेस्टिव वीकेंड को देखते हुए कलेक्शन में अधिक इजाफा होने की उम्मीद है.

    राधे ने हाइब्रिड रिलीज की सफलता का जोरदार प्रदर्शन किया और इस कठिन वक्त के दौरान एक फिल्म को रिलीज करने का एक प्रभावी मॉडल दिखाया. यह न केवल राधे के स्टेक होल्डर्स के लिए बल्कि देश की सम्पूर्ण फिल्म इंडस्ट्री के लिए महत्वपूर्ण होगा जो महामारी का खामियाजा भुगत रही है.

    राधे के सभी आंकड़े इस बात के गवाह हैं कि जब इमेंस स्टार पॉवर, विभिन्न प्लेटफार्म तक अपना रास्ता तय करती है, तब कम थिएट्रिकल रिलीज के बावजूद सबसे कठिन समय में भी इतिहास रचा जाता है. यह इस तथ्य को पुष्ट करता है कि मल्टी-प्लेटफॉर्म रिलीज आने वाले वक्त का भविष्य है और आने वाले वर्षों में यह कई गुना बढ़ जाएगा.

    जी स्टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल ने बताया कि, ‘फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इस अनूठी और पहले कभी नहीं देखी गई वितरण रणनीति के माध्यम से यह हाई-ऑन-एंटरटेनमेंट, सलमान खान की सर्वोत्कृष्ट फिल्म दर्शकों को अपने हिसाब से कही भी देखने का 'अवसर' देती है. अभूतपूर्व परिस्थितियों के साथ इनोवेटिव विकल्प बनाने की जिम्मेदारी आती है जो भविष्य के व्यापार मॉडल के लिए मार्ग प्रशस्त करेगा और जी इसमें सबसे आगे है.’undefined

    Tags: Radhe Movie, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर