235 करोड़ में बिके सलमान खान, रणदीप हुड्डा स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के राइट्स

यह फिल्म इसी साल ईद पर पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उसके बाद OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर इसका प्रीमियर किया जाएगा.

यह फिल्म इसी साल ईद पर पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उसके बाद OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर इसका प्रीमियर किया जाएगा.

सलमान खान (Salman Khan) स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai)' के सारे राइट्स 235 करोड़ रुपए में सेल कर दिए गए हैं. इसमें डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक राइट्स भी शामिल हैं. अधिकारों के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ का भुगतान किया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के ‘दबंग’ सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai)' के सारे राइट्स 235 करोड़ रुपए में सेल कर दिए गए हैं. इसमें डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक राइट्स भी शामिल हैं. खबर है कि इन अधिकारों के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ का भुगतान किया है.

ईद के अवसर पर यह फिल्म इसी साल 14 मई को रिलीज होने जा रही है. फैंस और एग्जिबिटर्स को उम्मीद लगाए बैठे हैं कि लॉकडाउन के बाद सलमान खान इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो जाएंगे. अभी तक की खबर के अनुसार, यह फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उसके बाद OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर इसका प्रीमियर किया जाएगा.

Youtube Video




यह फिल्म 2020 में ईद के अवसर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए इसके नए पोस्टर जारी किए जाएंगे. सलमान इस फिल्म के साथ ईद पर रिलीज करने की परंपरा को बनाए रखना चाहते हैं. फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने रिक्वेस्ट की है कि, सलमान इस मूवी को रिलीज कर फिल्मों के बिजनेस को पटरी पर लाने में मदद करें. सलमान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स की इस मांग को अपनी रजामंदी दे दी है.
थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन की अपील के बाद सलमान ने 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने का फैसला किया है, क्योंकि यह वह फिल्म हो सकती है जो लॉकडाउन के कारण सिनेमाघरों को हुए नुकसान से उबरने में हेल्प कर सकती है.

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है. इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में दिखाई देंगे.  इस मूवी का प्रोडक्शन सलमा खान, सोहेल खान फिल्म्स, रील लाइफ प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड कर रहा है.

इस फिल्म में सलमान खान और रणदीप हुड्डा आमने-सामने होंगे. ये दोनों कलाकार पहले भी कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. फिल्म में विलेन बने रणदीप हुड्डा ड्रग माफिया का कैरेक्टर प्ले रहे हैं, वे सलमान खान से लड़ते नजर आएंगे. वे गोवा बेस्ड बेहद हिंसक और सनकी स्वभाव वाले माफिया के किरदार में दिखाई देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज