रानू मंडल पर पहली बार बोले सलमान खान, झुंझला कर कही ऐसी बात

रानू मंडल पर पहली बार बोले सलमान खान, झुंझला कर कही ऐसी बात
रानू मंडल पर बोले सलमान खान

रानू मंडल (Ranu Mondal) को घर गिफ्ट करने वाली खबरों पर सलमान खान (Salman Khan) पहली बार बोले हैं. सलमान 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की लॉन्च इवेंट पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2019, 5:56 PM IST
  • Share this:
छोटे पर्दे के पॉपुलर और विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें (Bigg Boss 13) सीजन की सोमवार को मुंबई में लॉन्चिंग हुई. 'बिग बॉस 13' का आगाज एक नए अंदाज में अंधेरी के मेट्रो स्टेशन पर हुआ. इस मौके पर सलमान खान (Salman Khan) भी काफी मस्ती के मूड में नजर आए. ढोल-नगाड़ों के साथ सलमान की एंट्री हुई, इस दौरान सलमान भी जमकर नाचे. इस इवेंट में सलमान के साथ अर्जुन बिजलानी, अमीषा पटेल, सना खान और पूजा बनर्जी जैसे एक्‍टर्स भी नजर आए. वहीं इन सबके बीच सलमान खान ने मीडिया से भी खुलकर बातें की. उन्होंने 'बिग बॉस' से जुड़े सवालों के साथ-साथ रानू मंडल (Ranu Mondal) को घर और कार देने वाली खबरों पर भी बात की.

बता दें कि कुछ वक़्त पहले ऐसी खबर वायरल हुई थी कि सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख रुपये का घर गिफ्ट किया है. हालांकि रानू मंडल ने भी ऐसी खबरों से साफ इनकार कर दिया था. मीडिया ने रानू से इस बारे में जब पूछा तो उन्होंने साफ कहा था कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता तो सलमान खुद इस बात की आधिकारिक घोषणा करते या फिर उनसे मुलाकात करते.

रानू मंडल ने भी बताई थी सच्चाई




पहली बार आई सलमान की प्रतिक्रिया
वहीं अब तक इस मामले में सलमान खान ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. 'बिग बॉस 13' की लॉन्च इवेंट के दौरान पहली बार सलमान ने रानू मंडल को घर और गाड़ी गिफ्ट करने वाली अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सलमान खान से मीडिया ने सवाल किया कि क्या आपने रानू मंडल को घर और कार गिफ्ट किया है? इस सवाल पर सलमान खान ने हंसते हुए कहा, 'अरे मेरा उसका कुछ नहीं है यार. मेरे खुद के घर का प्रॉब्लम है, मैं खुद एक बेडरूम के घर में रहता हूं. न मैंने घर दिया है, न ही कोई कार.'

बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं रानू मंडल


सलमान बोले-अरे मेरे पास खुद नहीं है
सलमान खान ने ऐसी खबरों से झुंझला कर कहा, 'कोई मुझे बर्बाद करने पर तुला है. कोई कहता है मैंने उसे गाड़ी दी, घर दिया, अरे मेरे पास खुद नहीं है. गाड़ी तो आजकल EMI में मिलती हैं, गाड़ी ले लेंगे वो लोग.' बहरहाल, सलमान खान के इस बयान से साफ हो गया कि सलमान ने रानू मंडल को घर और गाड़ी नहीं दी है. बात करें रानू की तो उन्होंने हिमेश रेशमिया की मदद से बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू कर लिया है. उनका पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिलीज हो चुका है.



ये भी पढ़ें- 

600 मजदूरों ने मिलकर 6 महीने में तैयार किया Bigg Boss का घर
Bigg Boss 13 के सेट की PHOTOS लीक, अंदर से ऐसा होगा नजारा
वो डायरेक्टर जिसकी हर फिल्म के हीरो का नाम 'प्रेम' था
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज