ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी पर सलमान खान के रिएक्शन ने जीत लिया था दिल, जमकर हुई थी तारीफ

सलमान ने ऐश्वर्या के लिए की थी दिल से दुआ.(फोटो साभार: aishwaryaraibachchan_arb/beingsalmankhan/Instagram)

सलमान खान ने (Salman Khan) जब कहा कि मैं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की अच्छी जिंदगी के लिए प्रार्थना करता हूं, तो सब लोग उनकी दरियादिली से हैरान रह गए.

  • Share this:
    मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्टर-एक्ट्रेस का नाम एक दूसरे से जुड़ता रहता है. कुछ शादी कर लेते हैं तो कुछ की राहें जुदा हो जाती हैं. फिल्मों में एक साथ लंबे समय तक काम करने की वजह से काफी समय एक साथ गुजारते हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान रोमांस वाले सीन भी शूट करते हैं, तो एक दूसरे को पसंद भी करने लगते हैं. इसमें कोई बड़ी बात नहीं. ऐसे ही सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के अफेयर को लेकर भी चर्चा का बाजार गर्म रहता था. दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री भी खूब पसंद की जाती थी, हालांकि आपसी विवाद की वजह से इनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया.

    ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. सदी के महानायक के इकलौते बेटे की शादी सन 2007 में खूब धूमधाम से की गई. अमिताभ के बंगले प्रतीक्षा में शादी की सारी रस्में हुईं और बॉलीवुड की सभी हस्तियों ने शिरकत भी किया था.

    सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर से सभी वाकिफ थे तो उनके रिएक्शन का भी बेसब्री से इंतजार था. एक बार सलमान खान से जब ऐश्वर्या राय की शादी को लेकर सवाल किया गया, तो उनके जवाब ने सबका दिल जीत लिया था. दरअसल, इंडिया टीवी पर एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा था कि वह इससे बहुत खुश हैं कि उन्होंने अभिषेक जैसे अच्छे शख्स से शादी की जो एक अच्छी फैमिली से आते हैं. इसके अलवा सलमान ने कहा कि  ‘मैं ऐश्वर्या की अच्छी जिंदगी के लिए प्रार्थना करता हूं’.

    (फोटो साभार: aishwaryaraibachchan_arb/Instagram)


    ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन एक बेटी के माता-पिता हैं. ऐश्वर्या अब फिल्मों में कम अपनी बेटी आराध्या की परवरिश का खास ख्याल रखती हैं.

    ये भी पढ़िए-‘शोले’ के ‘सांभा डाकू’ की बेटी विनती की खूबसूरती देख रह जाएंगे दंग, देखिए PIC

    बता दें कि सलमान खान के संग अफेयर की खबरें कई एक्ट्रेस के साथ आती रहती थीं. संगीता बिजलानी से लेकर ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ तक लंबी लिस्ट है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.