होम /न्यूज /मनोरंजन /सलमान खान ने पहली बार Bigg Boss से मिलने वाली फीस पर तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा जवाब

सलमान खान ने पहली बार Bigg Boss से मिलने वाली फीस पर तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा जवाब

मेकर्स भी पिछले कुछ समय से लगातार सोशल मीडिया पर नए प्रोमो के साथ दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं. (फोटो साभार- Instagram@ beingsalmankhan)

मेकर्स भी पिछले कुछ समय से लगातार सोशल मीडिया पर नए प्रोमो के साथ दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं. (फोटो साभार- Instagram@ beingsalmankhan)

फैंस हर बार बिग बॉस के हर सीजन का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. खैर उनका ये इंतजार खत्म होने वाला है. 1 अक्टूबर से फ ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    Bigg Boss 16: फेमस टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 का जल्द ही आगाज होने वाला है. सलमान खान अपने मोस्टअवेटेड शो के साथ वापसी करेंगे. शो का प्रीमियर 1 अक्टूबर से होगा. मेकर्स भी पिछले कुछ समय से लगातार सोशल मीडिया पर नए प्रोमो के साथ दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं.

    कहा जा रहा है कि इस बार का सीजन पिछले सारे सीजन से अलग और खास होने वाला है. यहां हम आपको बताने जा रहे हैं शो में सलमान खान की फीस, शो की थीम और कुछ कंफर्म्ड कंटेस्टेंट के बारे में.

    शो में दिखाई इन कंटेस्टेंट्स की झलक
    इस हफ्ते शो से कई प्रोमो जारी किए गए, जिनमें शो में आने वाले कंटेस्टेंट की झलक दिखाई गई है. इनमें गौतम विग, निमृत कौर अहलूवालिया, सुंबुल तौकीर, अब्दु रोजी और रैपर एमसी स्टेन जैसे कंटेस्टेंट लिस्ट में शामिल हैं. शो के प्रोमो में कंटेस्टेंट्स की आवाज के जरिए दर्शकों के बीच सस्पेंस रखा जा रहा था, जो कि दर्शकों की एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ाने काम कर रहा था.

    पहले से ज्यादा भव्य होगा सेट
    बात अगर बिग बॉस के घर की थीम की करें तो इस बार घर पहले से काफी ज्यादा भव्य तरीके से तैयार होने वाला है. हर साल की तरह इस बार भी किसी और ने नहीं बल्कि ओमंग कुमार ने इसे डिजाइन किया है. बिग बॉस के घर को भव्य सर्कस युग का टच देते हुए ओमंग कुमार और वनिता ओमंग कुमार द्वारा डिजाइन किया गया है. चार बेडरूम में ‘फायर रूम’, ‘ब्लैक एंड व्हाइट रूम’, ‘कार्ड्स रूम’ और ‘विंटेज रूम’ है. इन कमरों में कंटेस्टेंट के लिए क्या रखा है, यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. कंटेस्टेंट्स को यहां तक पहुंचने के लिए क्या करना होगा. ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

    बतौर होस्ट बिग बॉस में सलमान के 12 साल पूरे
    ये 12वां साल है जो सलमान बिग बास के शो को होस्ट कर रहे हैं। हर बार की तरह इस सीजन में भी सलमान खान कंटेस्टेंट्स की टांग खींचते नजर आएंगे. यानी इस सीजन में भी बतौर होस्ट सलमान खान ही होंगे. खुद सलमान ने इस बात का खुलासा किया कि इस सीजन में बहुत कुछ अलग और बेहतरीन होने वाला है. सबसे खास और अलग बात तो यह है कि पहली बार खुद बिग बॉस शो का हिस्सा होंगे. प्रोमो में भी कई बार इस बात का जिक्र किया गया है.

    शो से इतनी फीस लेंगे सलमान
    बतौर होस्ट शो से मिलने वाले शुल्क पर सलमान खान ने हमेशा चुप्पी साधे रखी है. कभी इस बात का खुलासा नहीं किया कि वह कितनी फीस चार्ज करते हैं. लेकिन उन्होंने इस बात को सिरे से नकारा है कि उन्हें 1000 करोड़ रुपये मिलेंगे। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा, “मेरी फीस की सभी खबरें गलत है. अगर मुझे कभी 1000 करोड़ रुपये मिले तो मैं अपने जीवन में कभी काम नहीं करूंगा.

    Tags: Salman khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें