Bigg Boss 14 को फिर होस्ट करने के लिए आखिर क्यों तैयार हुए सलमान खान? खुद बताई वजह

सलमान खान ने लोगों के रोजगार को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस 14 होस्ट करने के लिए हामी भरी है.
सलमान खान ने लोगों के रोजगार को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस 14 होस्ट करने के लिए हामी भरी है.

बिग बॉस (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट के बीच की लड़ाई हमेशा ही शो के होस्ट सलमान खान के लिए सिरदर्द बनी. जिसके चलते खुद सलमान खान (Salman Khan) ने ये बात कई बार कही कि वे अब शो होस्ट नहीं कर सकते.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 5:35 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय और सबसे विवादित रियेलिटी शो बिग बॉस जल्द ही नए सीजन (Bigg Boss 14) के साथ वापस आ रहा है. शो का पिछला सीजन यानि बिग बॉस सीजन 13 ने टीवी जगत में खूब धमाल मचाया था. जिसकी गवाह थी शो की टीआरपी. शो की टीआरपी को देखते हुए मेकर्स ने भी बिग बॉस (Bigg Boss) को एक्सटेंड करने का फैसला लिया और बिग बॉस का 13वां सीजन अब तक का सबसे लंबा सीजन साबित हुआ. लेकिन, इस बीच शो के कंटेस्टेंट के बीच की लड़ाई हमेशा ही शो के होस्ट सलमान खान के लिए सिरदर्द बनी. जिसके चलते खुद सलमान खान (Salman Khan) ने ये बात कई बार कही कि वे अब शो होस्ट नहीं कर सकते.

लेकिन, एक बार फिर सलमान खान बिग बॉस को होस्ट करने के लिए तैयार हो गए हैं. सलमान खान ने हाल ही में एक वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया. जिसके जरिए उन्होंने शो से जुड़ी बातों पर चर्चा की. इस दौरान सलमान खान ने उस वजह का भी खुलासा किया, जिसके चलते वह बिग बॉस का 14वां सीजन होस्ट करने को तैयार हुए हैं. सलमान खान के मुताबिक, बिग बॉस के शुरू होने से वह काफी खुश हैं, क्योंकि इससे कई लोगों को रोजगार मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 3 हजार एपिसोड पूरे, 'जेठालाल' ने कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न



सलमान खान ने कहा- 'कोरोना वायरस और फिर लॉकडाउन के चलते कई लोगों से उनका रोजगार छिन गया. आज भी कई लोगों के पास काम नहीं है, लोगों के लिए पेट पालने में भी मुश्किल आ रही है. ऐसे में बिग बॉस के लौटने से कई लोगों को काम मिलेगा, उन्हें वेतन मिलेगा और वह अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकेंगे.' यानि, यही वजह है, जिसके चलते सलमान खान ने शो के इस सीजन को होस्ट करने के लिए हामी भरी है.
ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 14: क्या होगा, अगर कोरोना पॉजिटिव पाया गया शो का कोई कंटेस्टेंट, जानें मेकर्स का प्लान



बता दें शो के पहले कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो चुका है. शो में कुमार सानू के बेटे जान सानू कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लेने वाले हैं. म्यूचुअल कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने शो में एंट्री ली है. इस दौरान जान सानू ने सलमान खान की फिल्म का गाना गाया, जिसे सुनने के बाद सलमान खान भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज