PATHAN : सलमान खान ने दिखाई भाईगिरी, शाहरुख खान की फिल्म के लिए नहीं लिया एक भी पैसा !

सलमान ने दिखाई भाईगिरी. (फोटो साभार:beingsalmankhan/iamsrk/Instagram )

सलमान ने दिखाई भाईगिरी. (फोटो साभार:beingsalmankhan/iamsrk/Instagram )

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लगभग तीन साल बाद फिल्म ‘पठान’ (Pathan) में दिखने वाले हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर शाहरुख एक बार फिर चर्चा में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 1:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड में  शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  और सलमान खान (Salman Khan) की केमिस्ट्री को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है. इनके रिश्तों को लेकर  कई तरह की बातें सामने आती रहती हैं. दोनों के बीच बनती नहीं है ऐसा अक्सर सुनने में आता है. लेकिन सच यह नहीं है. दोनों ही स्टार एक्टर एक दूसरे की बेहद इज्जत करते हैं. हाल ही में बॉलुवड के दबंग खान ने कुछ ऐसा किया कि इनकी रिश्तों को लेकर सभी चर्चाओं पर विराम लग गया है. दोनों खान अच्छे दोस्त हैं इसकी मिसाल इसी से मिल जाती है कि ‘पठान’ में मुफ्त में काम कर रहे हैं सलमान खान.

शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म ‘जीरो’ के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख की पहली फिल्म है. इस फिल्म से एक्टर तीन साल बाद अपनी एक्टिंग दिखाने आ रहे हैं. फिल्म ‘पठान’ शाहरुख खान  के साथ-साथ सलमान खान की वजह से भी सुर्खियों में है. दोनों की दमदार एक्टिंग देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. फिल्म में सलमान खान का एक कैमियो रोल है. सलमान ने फरवरी, 2021 में इसकी शूटिंग भी पूरी कर ली है.

पहले चर्चा थी कि इस फिल्म के लिए सलमान खान ने अच्छी खासी रकम वसूली है. मगर बॉलीवुड हंगामा की ताजा खबरों के मातिबक सलमान खान ने बिना पैसे के ही इस फिल्म में काम किया है. जब शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान खान से आदित्य चोपड़ा फीस की बात करने के लिए गए तो सलमान ने मना कर दिया. उन्होंने कहा- 'शाहरुख मेरे भाई जैसा है. उसके लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं.' यही नहीं जब आदित्य ने इस बारे में शाहरुख खान को बताया तो उन्होंने रिएक्ट करते हुए कहा- 'भाई तो भाई है’.

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं. फैंस शाहरुख की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज