Home /News /entertainment /

salman khan release ajay devgn runway 34 teaser says he requested him to come on eid eidi dene eke liye pr

अजय देवगन को मिला सलमान खान का साथ, Runway 34 का Teaser रिलीज कर ईदी देने की कर डाली Request

अजय देवगन की फिल्म Runway 34 देखने की सलमान खान ने अपील की. (फोटो साभार: ajaydevgn/beingsalmankhan/instagram)

अजय देवगन की फिल्म Runway 34 देखने की सलमान खान ने अपील की. (फोटो साभार: ajaydevgn/beingsalmankhan/instagram)

सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) का टीजर रिलीज कर लिखा ‘मेरी कोई फिल्म तैयार नहीं है तो मैंने अपने भाई अजय देवगन (Ajay Devgn) से रिक्वेस्ट की है कि अगर वह ईद पर ईदी देने के लिए आ सकते हैं. चलो इस ईद हम सब सेलिब्रेट करेंगे और देखेंगे Runway 34’. 29 अप्रैल को फिल्म रिलीज हो रही है’.

अधिक पढ़ें ...

सलमान खान (Salman Khan) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) टीजर रिलीज कर दिया है. अजय के साथ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), बोमन ईरानी और कैरी मिनाती हैं. ये फिल्म ईद के मौके पर अप्रैल महीने में रिलीज की जाएगी. चूंकि सलमान की कोई फिल्म इस बार ईद के मौके पर रिलीज नहीं हो रही है, इसलिए दबंग खान ने अजय को सपोर्ट करने का फैसला करते हुए एक साथ ईद मनाने का फैसला किया है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का साथ अजय देवगन को मिल गया है. इसकी घोषणा खुद दबंग खान ने अजय की अपकमिंग फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) का टीजर रिलीज कर की है. इस साल ईद के मौके पर अजय अपनी फिल्म का तोहफा दर्शकों को दे रहे हैं. फिल्म के रिलीज टीजर में अजय देवगन हवाई जहाज के अंदर मुश्किल भरे हालात में फंसे हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ को-पायलट रकुलप्रीत सिंह नजर आ रही हैं. कई तरह की आवाजें आ रही हैं और अजय कहते हैं कि ‘हमे कोई इनफॉर्मेशन नहीं मिला है’. टीजर में आगे अमिताभ बच्चन की आवाज आती है कि ‘गुरुत्वाकर्षण का नियम, जो चीज जितनी तेजी से ऊपर जाती है, उतनी ही तेजी से नीचे आती है’.

सलमान की ईद पर कोई फिल्म नहीं आ रही

सलमान ने फिल्म का टीजर रिलीज कर लिखा ‘मेरी कोई फिल्म तैयार नहीं है तो मैंने अपने भाई अजय देवगन से रिक्वेस्ट की है कि अगर वह ईद पर ईदी देने के लिए आ सकते हैं. चलो इस ईद हम सब सेलिब्रेट करेंगे और देखेंगे Runway 34’. 29 अप्रैल को फिल्म रिलीज हो रही है’.

(साभार: SalmanKhan/Twitter)

सलमान ने फैंस से ‘रनवे 34’ देखने की अपील की

सलमान खान ने अपने फैंस से इस फिल्म को ईद पर देखने की अपील कर दी है तो वहीं अजय देवगन ने भी ‘रनवे 34’ का टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा ‘जमीन से 35 हजार फीट की ऊंचाई पर छिपा हुआ सत्य’.

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)


ये भी पढ़िए-नीना गुप्ता ने Bold Dress पहन कर दिया TROLLS को करारा जवाब, कहा-‘किसी को उसके कपड़े से Judge मत करो’

‘रनवे 34’ फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर खुद अजय देवगन हैं. अजय ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि ‘सत्य घटना पर आधारित ये थ्रिलर फिल्म है. ये मेरे लिए कई मायने में बेहद खास है’.

Tags: Ajay Devgn, Amitabh bachchan, Runway 34, Salman khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर