साढ़े 6 माह बाद शूटिंग पर लौटे 'दबंग' सलमान खान बोले, अच्छा महसूस कर रहा हूं

सलमान खान. (Photo: News18 Hindi)
सलमान खान. (Photo: News18 Hindi)

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) ने शूटिंग पर लौटने की अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमेज शेयर की है और उसके साथ कैप्शन दिया है- 'बैक टू शूट ऑफ्टर 6 एंड हॉफ मंथ... फील्स गुड.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 6:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) साढ़े 6 माह बाद रविवार को फिर से फिल्मों की शूटिंग पर लौट आए. सलमान खान ने शूटिंग पर लौटने की अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमेज शेयर की है और उसके साथ कैप्शन दिया है- 'बैक टू शूट ऑफ्टर 6 एंड हॉफ मंथ... फील्स गुड (साढ़े छह माह बाद मैं शूटिंग पर लौट आया हूं. अच्छा महसूस कर रहा हूं).'

दरअसल कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण देश भर में फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई थी. इसके कारण सलमान की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai)' की शूटिंग रोकनी पड़ी थी. बाद में नियमों के तहत केंद्र सरकार ने शूटिंग करने की इजाजत दे दी थी. बहुत से कलाकारों ने अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी. इसके बाद रविवार को सलमान खान ने भी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी.

फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai)' अगले साल 22 मई को रिलीज होगी. फिल्म में खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आएंगी, जो 'भारत' में भी उनके साथ काम कर चुकी हैं. फिल्म के दो गीतों की शूटिंग और लगभग पांच दिनों का काम अभी बाकी है.
View this post on Instagram

Back to shoot after 6 1/2 months ... feels good #Radhe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on






सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय कलर्स पर लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस-14 शुरू हो चुका है. सलमान खान इस शो को होस्ट करते हैं. शनिवार 3 अक्टूबर को इस शो के ग्रैंड प्रीमियर का प्रसारण किया गया था.



इस बार शो में एजाज खान, निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन, अभिनव शुक्ला, शहजाद देओल, पवित्र पुनिया, राहुल वैद्य की एंट्री फिलहाल हो चुकी है. इसके अलावा घर में शुरुआती 14 दिनों के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को भेजा गया है. उन्हें स्पेशल ऑडिएंश का नाम दिया गया है.

सलमान खान डायरेक्टर प्रभुदेवा की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आएंगे. कोरोना वायरस महामारी के कारण इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. रविवार (4 अक्टूबर) से इसकी शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई है. शूटिंग रोके जाने के कारण इसकी रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी खास भूमिका में हैं. सलमान फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के अलावा 'कभी ईद कभी दिवाली' और 'किक 2' जैसे प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज