Home /News /entertainment /

salman khan returns from dubai after small break spotted at airport with tight security ps

VIDEO: दुबई से लौटे सलमान खान, एयरपोर्ट पर टाइट सिक्योरिटी से घिरे दिखे भाईजान

सलमान खान की 'भाईजान' 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@beingsalmankhan)

सलमान खान की 'भाईजान' 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@beingsalmankhan)

इससे पहले, एक वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) को अपनी टीम के साथ दुबई मॉल में घूमते देखा गया था. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया गया था. वीडियो में सलमान खान ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग पैंट में दिखाई दिए थे.

Salman Khan Video: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) दुबई से वापस आ गए हैं. अभिनेता शनिवार सुबह वापस लौटे. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें एयरपोर्ट पर देखा और अपने कैमरे में कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में सलमान एयरपोर्ट से बाहर अपनी कार की तरफ जाते हुए नजर आ रहे हैं और सिक्योरिटी से घिरे हैं. इस दौरान भाईजान ने ग्रे कलर की शर्ट पहनी थी और इसे ब्लैक डेनिम के साथ पेयर किया था. वीडियो में यह भी देखा गया कि सिक्योरिटी सुनिश्चित करने के लिए किसी भी कैमरापर्सन या प्रशंसक को अभिनेता के पास नहीं आने दिया गया.

सलमान खान और उनके पिता को एक गुमनाम पत्र मिलने के बाद, सलमान खान ने अपनी सुरक्षा बढ़ा दी, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. एक ओर जहां अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी गई है तो वहीं दूसरी ओर उनकी सुरक्षा को टाइट कर दिया गया है. मामले में लॉरंस बिश्नोई का नाम संदिग्ध के रूप में सामने आया था.

सलमान 2018 में भी लॉरेंस बिश्नोई के रडार पर थे, जब बिश्नोई के एक सहयोगी को ब्लैकबक और हत्या की धमकी देने के संबंध में गिरफ्तार किया गया था. हाल ही में, टाइगर 3 अभिनेता को हथियारों का लाइसेंस भी मिला था. उन्हें यह हथियार आत्मरक्षा के लिए आवेदन के बाद दिया गया था.

इससे पहले, एक वीडियो में टाइगर 3 अभिनेता को अपनी टीम के साथ दुबई मॉल में घूमते देखा गया था. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया गया था. वीडियो में सलमान खान ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग पैंट में दिखाई दिए थे. उन्होंने अपने लुक को ग्रै कलर की कैप के साथ पूरा किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अपनी अगली फिल्म ‘भाईजान’ की शूटिंग फिर शुरू करने से पहले सलमान खान काम से एक छोटे ब्रेक के लिए दुबई गए थे.

Tags: Bollywood news, Salman khan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर