जब सलमान के स्कूल में पिता सलीम खान को मिली थी ये सज़ा

सलमान खान ने अपने स्कूल के दिनों का एक किस्सा सुनाया. जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 5:26 AM IST
जब सलमान के स्कूल में पिता सलीम खान को मिली थी ये सज़ा
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और सलीम खान.
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 5:26 AM IST
सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' की प्रमोशन में बिजी हैं. इसी सिलसिले में वह कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे. यहां उन्होंने ना केवल जमकर मस्ती की बल्कि अपने बचपन के कई किस्से सुनाए. सलमान ने बताया कि एक बार उनके स्कूल में पिता सलीम खान को सजा दी गई थी.

सलमान ने बताया, एक दिन मुझे स्कूल के फ्लैग पोस्ट के पास खड़े रहने की सजा दी गई थी. दिन में घर जाते वक्त पापा स्कूल आए तो उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या हुआ? मैंने कहा पता नहीं पापा मुझे बाहर खड़े रहने को कहा गया है. इस पर पापा स्कूल के प्रिसिंपल के पास गए और पूछा. इस पर प्रिंसिपल ने जवाब दिया कि स्कूल की फीस ना भरे जाने की वजह से मुझे सजा दी गई है. प्रिंसिपल का जवाब सुन पापा ने कहा 'फीस भरनी मेरी जिम्मेदारी है, आपकी जिम्मेदारी है कि आप उसे क्लास मैं बैठाएं, गलती मेरी है तो आपने उसे सजा क्यों दी है?' इसके बाद लंच से लेकर स्कूल बंद होने तक पापा फ्लैग पोस्ट के पास खड़े रहे. इसके अगले दिन ही उन्होंने फीस दी और टीचर ने माफी भी मांगी थी.



सलमान खान की ये बात सुन सभी हैरान रह गए कि किस तरह पिता ने प्रिसिंपल से बात की और फीस ना जमा करने की सजा खुद भुगती. बता दें कि सलमान ही नहीं तीनों भाईयों कि पिता के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग है. सलमान ने सुपर डांसर के सेट पर बताया था कि वह पिता के साथ दोस्तों की तरह रहते हैं. लेकिन गलती पर उनकी पिटाई भी हो जाती है. सलमान ने मजाक करते हुए कहा कि अभी वह पापा से पिटाई खाकर ही आए हैं.

यह भी पढ़ें:

जब भाई अरबाज की वजह से टूट गए थे सलमान खान के 2 दांत!

 
Loading...

 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 3, 2019, 5:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...