जब बीच सड़क किसी और की वजह से पिट गए थे सलमान खान

जब बीच सड़क किसी और की वजह से पिट गए थे सलमान खान
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

ये बात अगर किसी और ने कही होती तो शायद हम यकीन नहीं करते. लेकिन ये खुलासा खुद सलमान खान ने किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2019, 9:29 AM IST
  • Share this:
पर्दे पर जबरदस्त एक्शन सीन कर गुंडों को धूल चटाने वाले सलमान खान असल जिंदगी में एक बार पिट चुके हैं. ये बात अगर किसी और ने कही होती तो शायद हम यकीन नहीं करते. लेकिन ये खुलासा खुद सलमान खान ने किया है. दबंग खान ने कपिल शर्मा के शो पर ये खुलासा किया. जब कपिल ने शो पर आए तीनों भाइयों से पूछा कि आपकी कभी स्कूल में किसी लड़ाई हुई है तो सोहेल ने पूरा किस्सा बताया.

उन्होंने बताया, 'एक बार बैंड स्टैंड पर एक शख्स मुझे गाली दे रहा था. कुछ लोग अटेंशन पाने के लिए ऐसा करते हैं. मैंने सोचा कि वो अकेला है तो मैं उससे पूछने लगा कि गाली क्यों दे रहा है. इस पर कुछ और लोग भी आ गए और उन्होंने मार पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद सलमान भाई भी वहां आ गए.'

सोहेल कहानी सुना ही रहे थे कि इतने में सलमान भी बीच में आ गए और बताया कि किस तरह जब वो आए तो उन्हें भी पीठ पर बंबू की मार पड़ी थी. इसके बाद सलमान ने बताया कि फिल्मों में तो बंबू पड़ते ही टूट जाता है. लेकिन असल में जब पड़ता है तो काफी दर्द होता है. सलमान और सोहेल ने ये किस्सा काफी मजेदार अंदाज में सुनाया.



शो के इन छोटे-छोटे प्रोमोज़ को दर्शक इतना पसंद कर रहे हैं कि अब सभी को पूरे एपिसोड का इंतजार है. सलमान इस वीकएंड कपिल शर्मा के शो पर नजर आने वाले हैं. बता दें कि इस बार सलमान खान भी कपिल के शो के प्रोड्यूसर हैं. कपिल बॉलीवुड के सुल्तान के साथ मिलकर ये शो प्रोड्यूस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

ऐश्वर्या के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस बोली, दोस्तों के सामने पीटता था बॉयफ्रेंड

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading