'टाइगर जिंदा है' को लेकर सलमान खान का बड़ा खुलासा

सलमान खान ने लौटाए पैसे
सलमान खान ने लौटाए पैसे

यह फिल्म साल 2012 में आई ''एक था टाइगर '' का सीक्वल है. क्रिसमस पर रिलीज हो रही इस फिल्म में एक्शन सीन का एक अलग ही लेवल देखने को मिलने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 10, 2017, 11:43 AM IST
  • Share this:
 

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ''टाइगर ज़िंदा है'' को लेकर बिजी हैं. अली अब्बास जाफर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सलमान अपने पुराने एक्शन अंदाज में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

यह फिल्म साल 2012 में आई ''एक था टाइगर '' का सीक्वल है. क्रिसमस पर रिलीज हो रही इस फिल्म में एक्शन सीन का एक अलग ही लेवल देखने को मिलने वाला है.सलमान खान को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं. उनका कहना है कि यह फिल्म 'एक था टाइगर' से ज्यादा सफल रहेगी। इस फिल्म में काफी मेहनत की गई है इस फिल्म में काफी कुछ ऐसा है जो इंडियन सिनेमा में पहली बार देखा जायेगा. फिल्म के एक्शन सीन्स भी बहुत अलग और रोमांचक होने वाले हैं.



सलमान ने बताया, ''इस फिल्म के एक्शन सीन ऑस्ट्रिया और अबू दाबी में शूट किए गए हैं जो की इस फिल्म को अलग ही लेवल पर लेकर जाएंगे. एक्शन सीन में आपको घोड़े ,हथियार साथ ही आर्मी और मिलिट्री की एक बड़ी टुकड़ियां देखने को मिलेंगी. यह कुछ वैसे होगा जो दर्शकों ने हॉलीवुड फिल्मो में देखा होगा''.
सलमान ने इस फिल्म को लेकर एक और बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि ये फिल्म एक असली कहानी से प्रेरित है. इसकी स्क्रिप्ट काफी अच्छी है और मैं आपको इसके बारे में ज्यादा नहीं बता सकता नहीं तो आदि(आदित्य चोपड़ा) मुझे मार डालेंगे. फिल्म की 30 से 40 प्रतिशत शूटिंग अभी बाकी है. हमारी टीम इसकी शूटिंग के 15 दिनों के लिए लिए मोरक्को जा रही है. इसके बाद हम अबू दाबी की शूटिंग के साथ फिल्म पूरी कर देंगे। यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होनी है.

यह भी पढ़ें:

ग्लैमरस हो चुकी है 'बिग बॉस' की 'देसी गर्ल' लोकेश

पहले 'लिपस्टिक...' के लिए शेयर की बोल्ड तस्वीर, फिर डिलीट कर दी पोस्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज