कटरीना कैफ की छुट्टी अब इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे सलमान खान?

कटरीना कैफ की छुट्टी अब इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे सलमान खान?
सलमान खान, दीपिका पादुकोण

सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म 'किक 2' (Kick 2) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है.

  • Share this:
इन दिनों बॉलीवुड की कई फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इसी बीच सलमान खान की एक और फिल्म को लेकर तैयारियां शुरू हो गईं हैं. जहां एक तरफ सलमान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग चालू है और अब उनकी तीसरी फिल्म भी सुर्खियों में आ गई है. ये 2014 में आई सुपरहिट फिल्म 'किक' की सीक्वल है. खबरें हैं कि 'किक 2' पर तेजी से काम शुरू हो गया है. वहीं अब इस फिल्म की एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया है. हालांकि ये नाम अभी सिर्फ अफ्वाह है, इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

खास बात ये है कि 'किक 2' के लिए पहले कटरीना कैफ और जैक्लीन फर्नांसडिस का नाम सामने आया था. हालांकि इन नामों को लेकिन भी कभी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ. अब मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि 'किक 2' में सलमान खान के अपोजिट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं. अगर ऐसा हुआ तो सलमान खान के साथ दीपिका की ये पहली फिल्म होगी. उन्होंने सलमान के साथ कई फिल्मों के ऑफर ठुकराए हैं.

वहीं खबरें ऐसी भी हैं कि इस फिल्म में दोनों का जबरदस्त रोमांस भी देखने को मिलेगा. हालांकि कुछ लोगों का मानना ये भी है कि सलमान-दीपिका की जोड़ी स्क्रीन पर काफी ऑड दिखेगी... वहीं इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार्स को पहली बार साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.



दीपिका ने पहले कई इंटरव्यूज में बताया है कि 'ओम शांति ओम' से भी पहले उन्हें सलमान खान की फिल्म से डेब्यू करने का मौका मिला था लेकिन उस वक्त वो मॉडलिंग कर रही थीं और फिल्मों में आने के लिए खुद को तैयार नहीं मानती थीं.



इससे पहले 2014 में साजिद नाडियावाला की 'किक' में जैक्लीन और सलमान का जबरदस्त रोमांस देखने को मिला था. जैक्लीन और सलमान की जोड़ी सभी को इतनी पसंद आई की दोनों 'रेस 3' में भी साथ रोमांस और एक्शन सीन्स करते नजर आए.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के साथ इस शख्स ने की बेहूदा हरकत, गुस्सा गईं डांसर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading