दिवाली पर होगी सलमान और अक्षय में भिड़ंत! 'पृथ्वीराज' के साथ रिलीज हो सकती है 'राधे'

दिवाली पर होगी सलमान और अक्षय में भिड़ंत! 'पृथ्वीराज' के साथ रिलीज हो सकती है 'राधे'
अक्षय कुमार और सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) की 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस पर दीवाली पर आमने-सामने आ सकती है.

  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्मों का क्लैश न हो पाया हो. लेकिन दीवाली पर सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फिल्में में टक्कर की खबरें सामने आ रही हैं. सलमान की 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' और अक्षय की 'पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस पर दीवाली (14 नवंबर) पर आमने-सामने आ सकती है.

मुंबई में होगी 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' की बची हुई शूटिंग
भास्कर की खबर के मुताबिकसलमान खान अपनी फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' को दिवाली पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. सलमान की 'राधे' और अक्षय की 'लक्ष्मी बॉम्ब' पहले ईद पर रिलीज करने की योजना थीं। लेकिन, अब चर्चा है कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी, जबकि 'राधे' के निर्माता इसकी बची हुई शूटिंग मुंबई में पूरी कर इसे दिवाली पर रिलीज कर सकते हैं.

'पृथ्वीराज' का भी दिवाली पर आना तय!
दिवाली की तारीख पहले से ही अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' के लिए बुक है. यशराज फिल्म्स से जुड़े करीबी सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि अक्षय कुमार स्टारर 'पृथ्वीराज' को दिवाली पर ही रिलीज करने की योजना है.



2018 से सलमान और अक्षय के रिश्ते में तनाव
बता दें कि सलमान और अक्षय सालों से बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों कई मौकों पर खुलकर एक-दूसरे की प्रशंसा कर चुके हैं. लेकिन 2018 में दोनों के रिश्ते में तब तनाव आ गया, जब सलमान ने अक्षय कुमार स्टारर 'केसरी' के को-प्रोडक्शन से हाथ खींच लिए.



अक्षय ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' 2020 में ईद पर रिलीज होगी. जबकि सलमान खान ईद की तारीख 'इंशाअल्लाह' के लिए फाइनल कर चुके थे. हालांकि व्यक्तिगत कारणों से सलमान इससे बाहर हो गए.

ये भी पढ़ें-

हिमांशी खुराना और आसिम र‍ियाज के रोमांस से भरपूर है उनका नया गाना 'ख्‍याल रख्‍या कर..'

अक्षरा सिंह का नया रोमांटिक गाना ‘मेरा बाबू क्‍यों मुझसे नाराज है’ हुआ रिली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज