• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आज डेब्यू करने की सोचते तो कभी हीरो नहीं बन पाते सलमान खान

आज डेब्यू करने की सोचते तो कभी हीरो नहीं बन पाते सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

सलमान खान ने एक इंटरव्यू में वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह की तारीफ की साथ ही अपने बारे में एक बड़ी बात की.

  • Share this:
    बॉलीवुड के 'दबंग खान' सलमान लंबे समय से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. उन्होंने कॉमेडी, एक्शन, रोमांस हर तरह की फिल्में की और आज तक कर रहे हैं. लेकिन फैन्स द्वारा 'सुल्तान' घोषित हो चुके सलमान के दिल में एक डर है.

    हाल में एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि अगर वह आज ऑडिशन देते तो कभी एक्टर नहीं बन पाते. जब सलमान से पूछा गया कि साल 1988 में उनके डेब्यू से लेकर आज तक के समय में तैयारी के लेवल पर क्या कुछ बदला है, तो उन्होंने कहा, 'नए एक्टर्स को मुझे केवल एक ही बात कहनी है वह ये कि 'क्या तुम वो कर सकते हो जो वरुण धवन कर सकता है?'. 'क्या तुम वो कर सकते हो टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह कर सकते हैं?'

    निक जोनास को नहीं मिला बॉलीवुड फिल्म में काम, अब क्या करेंगी प्रियंका?

    सलमान ने कहा, 'अगर आप इस लेवल तक नहीं पहुंचते तो एक्टर बनने की सोचिए भी मत. उन (जिन्हें सलमान ने लॉन्च किया) लोगों को वह स्टेज मिलने में चार से पांच साल लगे जहां वह एक्शन और डांस कर सकें. आजकल कई तरह की वर्कशॉप होती हैं. उस समय मैं हर स्पोर्ट खेला करता था. लेकिन आज ट्रेनिंग वर्कशॉप हैं.

    सलमान ने कहा, 'अगर मैं आज एक्टर बनना चाहता और ऑडिशन देता तो फेल हो जाता. ऑडिशन एक अलग ही प्रोसेस है. यंग जनरेशन ने काफी मेहनत की है और वह डिजर्व करते हैं कि उन्हें सफलता मिले.'

    सलमान खान यूं ही बॉलीवुड के दबंग खान नहीं कहे जाते, उनका अंदाज भी जरा हटके है. वह बॉलीवुड के शायद एकलौते ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने स्क्रीन पर कभी इंटीमेट या किसिंग सीन नहीं दिया है. आज के समय में जहां एक तरफ बड़े से बड़े स्टार भी बोल्ड सीन करने को तैयार हो जाते हैं. वहीं, सलमान इससे दूर ही रहते हैं.

    बॉलीवुड के 'भाईजान' कई इंटरव्यूज में भी साफ कर चुके हैं कि वे पर्दे पर अश्लीलता और किसिंग सीन्स बिल्कुल पसंद नहीं करते. सलमान का मानना है कि उनके फैंस भी उन्हें इस अवतार में देखना पसंद नहीं करेंगे.

    यह भी पढ़ें:

    अजय हूडा के साथ सपना चौधरी के इस VIDEO ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज