होम /न्यूज /मनोरंजन /

सलमान खान बोले, सिचुएशन सेफ रहा तो ‘राधे’ को 2021 में इस दिन करेंगे रिलीज

सलमान खान बोले, सिचुएशन सेफ रहा तो ‘राधे’ को 2021 में इस दिन करेंगे रिलीज

सुपरस्टार सलमान खान.

सुपरस्टार सलमान खान.

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) ने रविवार को अपने 56वें बर्थडे का केक काटा. उन्होंने इस मौके पर अपने फैंस को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ की रिलीज के बारे में जानकारी दी.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) ने रविवार को अपने 56वें बर्थडे का केक काटा. उन्होंने इस मौके पर अपने फैंस को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ की रिलीज के बारे में जानकारी दी.

    उन्होंने बताया है कि अगर सिनेमाघरों में दर्शकों के आने के लिए परिस्थितियां सही रहीं तो उनकी आने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ 2021 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है. हालांकि उन्होंने यह बात भी कही है कि, यह फिल्म बड़े पर्दे पर ही रिलीज होगी.

    इस फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है. यह फिल्म इसी साल 22 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी. कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन के कारण सिनेमाघरों में ताले लगे थे. इसके कारण यह फिल्म रिलीज नहीं की जा सकी. खान ने ‘राधे’ की रिलीज की तारीख के बारे में पूछे जाने पर कहा कि, वे चाहते हैं कि यह फिल्म 2021 में ईद के मौके पर रिलीज हो, लेकिन अब तक इसकी कोई तारीख तय नहीं की गई है.

    सलमान ने मीडियाकर्मियों से कहा, ‘राधे को जब रिलीज होना होगा, हो जाएगी. अभी परिस्थितियां सही नहीं हैं… जब लोग सिनेमाघरों में जाने लगेंगे और जब उनके पास मनोरंजन पर खर्च करने के लिए पैसे होंगे… हमने पिछले साल ईद पर इस फिल्म को रिलीज करने का वादा किया था और साल 2021 की ईद के बारे में भी जल्द ही वादा करेंगे. अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम इसे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करेंगे या फिर यह तब रिलीज होगी जब इसे रिलीज होना होगा.’

    सलमान खान अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में अपने 55वें जन्मदिन पर चुनिंदा मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ दर्शकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा से ज्यादा अहम नहीं है.undefined

    Tags: Radhe Movie, Salman khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर