लॉकडाउन में काम नहीं कर पाना और 6 माह छुट्टी मनाना तनावपूर्ण रहा: सलमान खान

सलमान खान. (Photo: News18 Hindi)
सलमान खान. (Photo: News18 Hindi)

मार्च में लॉकडाउन लागू होने से पहले सलमान खान (Salman Khan) फिल्म 'राधे (Radhe)' की शूटिंग कर रहे थे. अब वह रियल्टी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के होस्ट के तौर पर वापसी करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 11:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के 'दबंग' एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने गुरुवार को कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लागू किया गया लॉकडाउन उनके लिए 'तनावपूर्ण' रहा क्योंकि इसके चलते उन्हें जबरन करीब छह महीने की छुट्टी मनानी पड़ी. मार्च में लॉकडाउन लागू होने से पहले सलमान फिल्म 'राधे (Radhe)' की शूटिंग कर रहे थे. अब वह रियल्टी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के होस्ट के तौर पर वापसी करेंगे.

'कलर्स' चैनल के शो 'बिग बॉस-14' को लेकर आयोजित ऑनलाइन प्रेसवार्ता में खान ने कहा कि अनिवार्य अवकाश के बाद वह काम पर लौटने को लेकर खुश थे. उन्होंने कहा, 'पिछले छह महीने में काम नहीं करना मेरे लिए सबसे अधिक तनावपूर्ण रहा है. मैंने पिछले 30 वर्षों में भी इतनी छुट्टियां नहीं मनाईं. हालांकि, मुझे जबरन यह अवकाश लेना पड़ा.'

परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्म हाउस चले गए थे सलमान
54 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि इससे पहले उन्होंने साल के अंत में छुट्टी मनाने का निर्णय लिया था लेकिन अब बिग बॉस कार्यक्रम को लेकर उनकी प्रतिबद्धता के चलते उन्हें इन तय छुट्टियों में कटौती करनी पड़ेगी. लॉकडाउन की घोषणा होने पर सलमान खान अपने परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्म हाउस चले गए थे. इस पर खान ने कहा कि माता-पिता की सेहत के मद्देनजर उन्होंने यह निर्णय लिया था जोकि उनके साथ बांद्रा के अपार्टमेंट में रहते हैं.
सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' पार्ट 3 की शूटिंग 7 देशों में करने की योजना बनाई जा रही है, इसमें तुर्की, अमेरिका और यूएई का नाम अब तक सामने आ चुका हैं. फिल्म निर्माता इस बात पर माथापच्ची कर रहें हैं कि जिन देशों में वे शूटिंग की प्लानिंग कर रहें हैं, वे कोरोना वायरस को देखते हुए वहां शूटिंग कर सकेंगे या नहीं.



एक प्रमुख दैनिक में छपी खबर के अनुसार, सलमान खान और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की टाइगर-3 के लिए बड़ी योजनाएं हैं. जहां आदित्य चोपड़ा और निर्देशक मनीष शर्मा स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दे रहे हैं, वहीं सलमान खान फरवरी में शूटिंग के लिए तारीखें एडजस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक, फिल्म को सात देशों में शूट किया जाएगा और यह एक विजुअल हैप्पीनेस होगी.

100 करोड़ रुपए फीस लेंगे सलमान खान
रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान 'टाइगर 3' की फीस के रूप में 100 करोड़ रुपये लेंगे. इसके साथ ही वह फिल्म के मुनाफे में भी हिस्सेदार होंगे. आदित्य चोपड़ा की अगुवाई वाले इन-हाउस वाईआरएफ लेखकों के साथ स्क्रिप्ट पर काम पिछले 2 सालों से जारी है और जिन लोगों ने इसके बारे में सुना है, उनका कहना है कि अब तक की सीरिज का बेस्ट फिल्म होने वाली है.

आपको बता दें कि साल 2017 में फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. सिर्फ भारत में फिल्म ने 339.16 करोड़ रुपये की कमाई की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज