लाइव टीवी

हमारे घर में सबसे ज्यादा काम 'मक्खी' के पास है: सलमान खान

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 3:56 PM IST
हमारे घर में सबसे ज्यादा काम 'मक्खी' के पास है: सलमान खान
'दबंग 3' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान खान ने खुलकर की बातें

'दबंग 3' (Dabbang 3) के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान खान (Salman Khan) मस्ती के मूड में नजर आए और उन्होंने अपने भाई से जुड़ा हैरान कर देने वाला खुलासा किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 3:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' (Dabbang 3) का ट्रेलर रिलीज किया है. इस ट्रेलर का लॉन्च ईवेंट काफी ग्रैंड रहा. ट्रेलर लॉन्च ईवेंट पर दबंग की पूरी कास्ट मौजूद रही, वहीं इस दौरान सलमान खान अलग ही मूड में नजर आए. उन्होंने मस्ती मजाक के साथ मीडिया से दिल खोलकर बातें की. उन्होंने फिल्म के बारे में कई अहम बातें शेयर भी कीं.  उन्होंने मीडिया को अपने भाई अरबाज खान (Arbaz Khan) के बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है कि सभी हैरान रह गए.

दरअसल, कुछ समय पहले ही अरबाज खान ने न्यूज़ 18 हिन्दी से हुई बातचीत में साफ कहा था कि वो बड़े बजट की फिल्मों के ऑफर के चक्कर में खाली नहीं बैठना चाहते और वो छोटे बजट की फिल्में करने में कतई संकोच नहीं करते. उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है कि खाली बैठने से अच्छा काम करते रहना चाहिए'. अब अरबाज की इस बात को सलमान खान ने पुख्ता करते हुए कहा कि हमारे घर में सबसे ज्यादा बिजी शख्स अरबाज हैं. उन्होंने अरबाज को उनके 'दबंग' के कैरेक्टर 'मक्खी' के नाम से संबोधित किया है.

सलमान के भाई अरबाज के पास नहीं है वक्त


'दबंग 3' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अरबाज से पूछा गया कि उन्होंने 'दबंग 3' को डायरेक्ट क्यों नहीं किया? इस पर सलमान ने जबाब देते हुए कहा कि हमें तो फिल्म की शूटिंग तक के लिए 'मक्खी' की डेट मिलनी मुश्किल हो रही थी. सलमान ने बताया कि 'मेरी और सोनाक्षी के पास डेट्स थीं लेकिन हमारे प्रोडक्शन को 'मक्खी' की डेट्स नहीं मिल रही थीं क्योंकि 'मक्खी' हिंदी फिल्में और वेब सीरीज के साथ साउथ इंडस्ट्री में भी लगातार काम कर रहा है. सच कहूं तो इस वक्त 'मक्खी' के पास हम सबसे ज्यादा काम है'.

'दबंग 3' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान ने दिलखोल कर की बात


भले ही सलमान खान से तुलना के चलते सोहेल और अरबाज दर्शकों की उम्मीदों पर खरे ना उतर पाते हों लेकिन इतना तय है कि अरबाज खान के पास काम की कोई कमी नहीं है. छोटे बजट की हिंदी फिल्मों के साथ-साथ अरबाज अब साउथ की फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. जल्द ही अरबाज अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'दबंग 3' में चुलबुल पांडे के भाई 'मक्खी' के अवतार में पर्दे पर नजर आएंगे.

 
Loading...

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने रिलीज से पहले ही कर ली 'दबंग 3' Flop होने की तैयारी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 3:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...