फिल्म ‘राधे’ को लेकर हो रही आलोचना पर पहली बार सलमान खान बोले- 'और मेहनत करूंगा'

‘राधे’ को लेकर सलमान खान का बयान- ‘फिल्म फ्लॉप होने पर और मेहनत करूंगा’. (फाइल फोटो)

‘राधे’ को लेकर सलमान खान का बयान- ‘फिल्म फ्लॉप होने पर और मेहनत करूंगा’. (फाइल फोटो)

कोविड महामारी के बीच सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस से किया वादा निभाया. ईद के मौके पर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज कर दिया लेकिन क्रिटिक्स इस फिल्म को लेकर निगेटिव रिव्यू दे रहे हैं.

  • Share this:

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्‍म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) दुनियाभर में देखी जा रही है. इंडिया में ओटीटी पर रिलीज हुई ये फिल्म जहां सलमान खान के फैंस को पसंद आ रही है, तो वहीं क्रिटिक्स इस फिल्म की आलोचना भी कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि सलमान खान को अब स्टंट वाली इस तरह की फिल्में नहीं करनी चाहिए. हालांकि ओवरसीज के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है.

अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के रिव्यू पर सलमान खान भी नजर रखे हुए हैं. एबीपी में प्रकाशित एक खबर के अनुसार सलमान खान ने हाल ही मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ‘इस उम्र में मैं कम उम्र के हीरो की भूमिका निभा रहा हूं. 55 साल की उम्र में 14-15 की उम्र वाला काम कर रहा हूं, क्योंकि मेरे सामने टाइगर श्रॉफ जैसी यंग जेनरेशन है. वरुण धवन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और आयुष शर्मा के सामने मुझे अधिक मेहनत करनी है. इसके अलावा सलमान ने कहा कि ‘मैं अपने काम को 9-5 जॉब की तरह नहीं लेता, बल्कि 24 घंटे सातों दिन मेहनत करता हूं. मेरी फिल्म ‘राधे’ अगर दर्शकों को पसंद नहीं आती और फ्लॉप हो जाती है तो अगली फिल्म में और मेहनत करूंगा’.

( फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में क्रमश: 35 लाख और 5.9 लाख रुपये कमाए हैं.)

अब तक के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि सलमान खान की कोई फिल्म इंडियन थियेटर में रिलीज नहीं हो पाई. हालांकि इस फिल्म ने ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया है.

(राधे को क्रिटिक्स का निगेटिव रिव्यू)

सलमान खान की फिल्म फ्लॉप होगी या हिट रहेगी ये तो समय बताएगा लेकिन ‘राधे’ कमाई में फिलहाल पीछे नहीं है. इसलिए ये तो मानना पड़ेगा कि सलमान खान के नाम का जलवा अभी भी बरकरार है. इस फिल्म में दिशा पाटनी ने बेहतरीन एक्टिंग की है. इसके अलावा जैकी श्रॉफ भी अपने रोल के साथ इंसाफ करते नजर आ रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज