सलमान खान का दावा- 'भारत' के लिए कटरीना कैफ को मिलेगा नेशनल अवॉर्ड

सलमान दावे के साथ कटरीना की तारीफ करते हुए कहते हैं कि आप देख लेना कि इस फिल्म के लिए कटरीना को नेशनल अवॉर्ड मिलेगा.

News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 9:45 PM IST
सलमान खान का दावा- 'भारत' के लिए कटरीना कैफ को मिलेगा नेशनल अवॉर्ड
सलमान खान और कटरीना कैफ
News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 9:45 PM IST
बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान की फिल्म 'भारत' 5 जून को बॉक्स ओफ्फिसपर रिलीज होने वाली है. फिल्म का जबर्दस्त प्रमोशन चल रहा है. शुक्रवार को फिल्म का मोटिवेशनल गाना 'जिंदा' रिलीज कर दिया गया है जोकि सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. मुंबई में फिल्म के इस गाने का एक लॉन्च इवेंट रखा गया जहां सलमान, कटरीना के साथ मौजूद थे.

अभिनेता का किसिंग सीन देख बौखला गई थीं पत्नी, तलाक की नौबत 



इवेंट के दौरान सलमान ने बताया कि फिल्म में कटरीना ने काफी मेहनत की है. मीडिया से बातचीत करते हुए सलमान दावे के साथ कटरीना की तारीफ करते हुए कहते हैं कि आप देख लेना कि इस फिल्म के लिए कटरीना को नेशनल अवॉर्ड मिलेगा. वहीं बातचीत के दौरान जब वहां मौजूद मीडिया ने कटरीना से फिल्म के बारे में सवाल करते हुए सलमान को भाईजान कहकर पुकारा तो इस पर सलमान कहते हैं कि मैं आपका भाईजान हूं, इनका (कटरीना) नहीं.



इस पर वहां मौजूद सभी हंस पड़े. वहीं जब सलमान से पूछा गया कि अगर कटरीना, सलमान को भाईजान ना पुकारें तो क्या कहकर पुकारें? मीडिया के इस सवाल पर सलमान कहते हैं कि ये मुझे 'मेरी जान' कहकर पुकारें.

कब होगी रिलीज

बता दें कि भाईजान की ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में सलमान भाई 22 से 72 साल के उम्र के शख्स के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और भाई के करीब-करीब हर किरदार से पर्दा उठ चुका है. इसमें सलमान खान 5 अलग-अलग लुक्स में नजर आ रहे हैं.
फिल्म में उनकी जवानी से लेकर बुढ़ापे तक की कहानी है. इसके साथ ही भारत के विभाजन और इसके राजनीतिक इतिहास की कुछ झलक भी देखने को मिली है. इस फिल्म में सलमान ने सर्कस के स्टंटमैन से लेकर नेवी अफसर तक का किरदार निभाया है. जाहिर तौर पर ऑडिएंस को सलमान का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है लेकिन कटरीना भी कुछ कम नहीं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार