Home /News /entertainment /

शादी के सवाल पर सलमान खान का सीधा जवाब, कहा- मेरा भरोसा उठ गया है

शादी के सवाल पर सलमान खान का सीधा जवाब, कहा- मेरा भरोसा उठ गया है

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान का मानना है कि शादी से ज्यादा फ्रेंडशिप बेहतर होती है जिस पर वह भरोसा भी करते हैं.

    बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की शादी की चिंता उनके हर फैन को है. शायद ही ऐसा होता हो जब किसी को 'भाई' का इंटरव्यू करने का मौका मिले और ये शादी वाला सवाल ना उठे. क्या मीडिया, क्या फैन्स, क्या बच्चे और क्या बड़े हर कोई जानना चाहता है कि 'भाई' आखिर शादी करेंगे कब? उनसे जब भी ये सवाल किया जाता है तो वह मजाक में टाल देते हैं. ऐसे में हल ही में सलमान ने शादी से जुड़ा एक बयान दिया है.

    ये भी पढ़ें- दाऊद ने फोन पर इस शख्स को दी थी धमकी, 'तुम्हारी फिल्म बनवा दूंगा, एक था...' 

    एक इंटरव्यू के दौरान सलमान से जब शादी का सवाल किया गया तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि उन्हें अब शादी पर भरोसा नहीं है. उन्होंने कहा कि शादी अब एक खत्म हो चली परंपरा जैसा हो चुकी है. बातचीत के दौरान सलमान ने कहा कि समय के साथ शादी जैसे कॉन्सेप्ट खत्म होते जा रहे हैं.

    सलमान का मानना है कि शादी से ज्यादा फ्रेंडशिप बेहतर होती है जिस पर वह भरोसा भी करते हैं. वहीं जब सलमान से बच्चों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये सब जब होना होगा तो हो जाएगा. दरअसल हाल ही में ये खबर थी कि सलमान सेरोगेसी से पिता बनने का प्लान कर रहे हैं.

    बहरहाल हाल ही में एक इंटरव्यू के सलमान के पिता सलीम खान ने सलमान की शादी से जुड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि सलमान अब तक कुंवारे क्यों हैं? सलमान ने खुद भी कभी इस बारे में बात नहीं की. लेकिन उनके पिता सलीम खान ये राज खोल चुके हैं.



    एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, जब सलमान किसी नए रिश्ते में होते हैं तो शुरुआत में सबकुछ ठीक चलता है. सब अच्छा लगने लगता है. लेकिन कुछ समय बाद ही जब सलमान उस लड़की में अपनी मां की छवि और उनकी जैसी आदतें तलाशने लगते हैं तो मामला खराब होने लगता है. वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि सलमान अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं. वह कई मौकों पर मां के साथ वेकेशन या क्वालिटी टाइम बिताते दिखते हैं. सलमान के बर्थडे पार्टी में भी केवल दोस्त ही नहीं मां-बाप भी शामिल होते हैं. वह परिवार और अपनों के करीब रहना पसंद करते हैं. खासतौर पर बच्चों से उन्हें बेहद प्यार है. तभी तो भांजे आहिल के साथ मस्ती का वह कोई मौका नहीं छोड़ते.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bharat Movie, Bollywood, Entertainment, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर