होम /न्यूज /मनोरंजन /

सलमान खान ने जबरन सेल्फी लेने वाले लड़के को सबके सामने लगाई फटकार, भाग गया फैन, देखें Video

सलमान खान ने जबरन सेल्फी लेने वाले लड़के को सबके सामने लगाई फटकार, भाग गया फैन, देखें Video

सलमान खान ने फैन की क्लास सबके सामने लगा दी. (फोटो साभार: viralbhayani/instagram)

सलमान खान ने फैन की क्लास सबके सामने लगा दी. (फोटो साभार: viralbhayani/instagram)

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने एक फैन को सबके सामने जबरदस्त डांट लगाई और ऐसी डांट लगाई कि मौके से उनका फैन भाग खड़ा हुआ. दरअसल, हाल में सलमान खान एक इवेंट में पहुंचे थे. एक फैन भी सलमान खान के साथ तस्वीर लेना चाहता था. वो बार-बार सलमान खान के आसपास अपने फोन के कैमरे का एंगल ठीक करने की कोशिश कर रहा था. तभी सलमान खान ने इरिरेट होकर उसे डांट लगाई.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) अपने एग्रेसिव नेचर के लिए जाने जाते हैं. उन्हें गलत बात पर गुस्सा जल्दी आता है और ऐसे में सलमान खान किसी को भी डांट लगा सकते हैं. हाल में ही उन्होंने अपने एक फैन को सबसे सामने जबरदस्त डांट लगाई और ऐसी डांट लगाई कि मौके से उनका फैन भाग खड़ा हुआ. दरअसल, हाल में सलमान खान एक इवेंट में पहुंचे थे. इस दौरान सलमान खान की तस्वीर लेने के लिए पैपराजी मौके पर मौजूद थी. वहीं, एक फैन भी सलमान खान के साथ तस्वीर लेना चाहता था.

    वो बार-बार सलमान खान के आसपास अपने फोन का कैमरा एंगल ठीक करने का कोशिश कर रहा था. तभी सलमान खान ने उससे कहा, “नाचना बंद कर.” तब फैन ने आखिरकार सेल्फी लेने की कोशिश छोड़ दी. इस दौरान सलमान खान सफेद टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आए. इसके पहले भी सलमान खान कई बार फैंस की क्लास लगा चुके हैं.

    आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) को होस्ट कर रहे हैं और साथ ही 26 नवंबर को वह फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा (Aayush Sharma) पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट  किया है. उन्होंने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें सलमान खान की शादी की चिंता है.

    महेश मांजरेकर ने कहा, “कभी कभी ऐसा होता है कि मैं उनसे उस बारे में भी बात कर लेता हूं जो बाकी लोग नहीं कर पाते. मैंने सलमान से कहा कि तू शादी नहीं करता है इसकी मुझे चिंता है. मैं चाहता हूं तू शादी करे. मैं कल को सलमान का बेटा देखना चाहता हूं. आधे से ज्यादा समय वह मेरी बातों को नजरअंदाज कर देता है, लेकिन मुझे ऐसा महसूस होता है कि उसे कोई साथ चाहिए.”

    महेश मांजरेकर ने ये भी कहा, “एक तो उसके कुछ शौक नहीं है. आपने देखा होगा कि सलमान जहां रहता है वो एक बेडरूम फ्लैट है. जब भी मैं उसके घर जाता हूं तो आधे से ज्यादा समय वह मुझे ड्रॉइंग रूम में सोफे पर लेटा हुए दिखता है. मुझे लगता है कि इस शख्स के पास इतना सक्सेस है. ये सक्सेसफुल इंसान है, लेकिन उसके पीछे जो आदमी है न वो टिपिकल मिडिल क्लास आदमी है.”

    Tags: Bollywood actors, Mahesh Manjrekar, Salman khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर