• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शाहरुख, सलमान और आमिर खान ने छुपकर किया ये काम, आखिर प्लान क्या है?

शाहरुख, सलमान और आमिर खान ने छुपकर किया ये काम, आखिर प्लान क्या है?

शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान

शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान

बॉलीवुड के तीनों खानों शाहरुख खान (Shahrukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में सीक्रेट मीटिंग रखी थी. इस मीटिंग में क्या हुआ ये जानने के लिए सभी बेताब हैं.

  • Share this:
    बॉलीवुड के तीनों बड़े खान शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान हाल ही में जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अचानक खबर आई थी कि गुरूवार को शाहरुख खान के घर मन्नत पर तीनों खानों ने बैठक की. इस बैठक की खबर सुनते ही सिर्फ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि मीडिया के भी कान खड़े हो गए. इस खबर के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. ये मीटिंग शाहरुख खान के घर पर रात 8 बजे रखी गई थी. अब सवाल ये उठ रहे हैं कि ये बैठक पर्सनल थी या फिर बात कुछ और ही है.

    मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शाहरुख, सलमान और आमिर खान साथ मिलकर कुछ बड़ा प्रोजेक्ट लाने की योजना बना रहे हैं. हालांकि ये अभी सब सिर्फ कयास मात्र हैं. अभी ना तो इस मीटिंग की कोई तस्वीर सामने आई है और ना ही तीनों खानों में से किसी ने इसे लेकर कोई बात शेयर की है. ये सीक्रेट मीटिंग क्यों रखी गई इसके बारे में सभी जानना चाहते हैं. अब देखने वाली बात ये होगी कि इसके बारे में खुलासा कब तक होता है.

    चल रहा है बुरा वक्त-

    वैसे देखा जाए तो ये तीनों खानों के लिए काफी बुरा वक्त चल रहा है. शाहरुख खान की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं. 'जब हैरी मेट सेजल' से लेकर 'जीरो' तक... फिल्मों की असफलता ने शाहरुख खान को झंकझोर दिया है. वहीं सलमान खान भी 'रेस 3' और 'ट्यूबलाइट' जैसी फिल्में देकर आलोचनाएं झेल चुके हैं. दूसरी तरफ मिस्टर परफेक्शनिस्ट को भी तगड़ा झटका तब लगा जब उनकी बिग बजट फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' लोगों को पसंद नहीं आई.



    ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि तीनों मिलकर इंडस्ट्री में अपनी धाक फिर से जमाने के लिए कुछ बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ये तीनों कोई बड़ा प्रोजेक्ट भी लॉन्च कर सकते हैं. हालांकि ये मीटिंग पर्सनल भी हो सकती है. इसे सीक्रेट क्यों रखा गया ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा.

    ये भी पढ़ें- अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट, पूर्व पत्नी ने कही ऐसी बात

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज