लाइव टीवी

Dabangg 3 का धमाकेदार फाइट सीन, सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

News18Hindi
Updated: December 12, 2019, 11:38 AM IST
Dabangg 3 का धमाकेदार फाइट सीन, सलमान खान ने शेयर किया वीडियो
सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' का धमाकेदार फाइट सीन

सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने ट्विटर (Twitter) एकाउंट पर दबंग 3 (Dabangg 3) के धमाकेदार फाइट सीन की एक झलक शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2019, 11:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं. इन्हीं में से एक है सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली एक शानदार एक्शन फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3). ये दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है और इस फिल्म में सलमान एक नहीं बल्कि दो-दो हीरोइनों के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. वहीं सिर्फ रोमांस ही क्यों इस फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए भी जबरदस्त तैयारी की गई है. हाल ही में सलमान ने 'दबंग 3' के धमाकेदार एक्शन (Dabangg 3 Action Scene Teaser) सीन की एक झलक शेयर की है. इसमें वो तगड़ा डायलॉग बोलते भी दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, 'दबंग 3' के रिलीज होने में अब बस कुछ दिन ही बाकी हैं. ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. वहीं प्रमोशन के साथ-साथ सलमान खान दर्शकों के एक्साइटमेंट को बरकरार रखने के लिए इस फिल्म से जुड़े कुछ अहम सीन्स की झलक शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने 'दबंग 3' के एक धमाकेदार फाइट सीन का प्रोमो शेयर किया. इस प्रोमो में सलमान खान के साथ इस फिल्म के विलेन यानी किच्चा सुदीप के साथ जबरदस्त फाइट करते दिखाई दे रहे हैं. इस प्रोमो को देखकर मालूम होता है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ये फाइट शानदार साबित होने वाली है.



इस प्रोमो में चुलबुल पांडे एक डायलॉग बोलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. जो कुछ इस तरह है- 'जिसके आगे हो अली और पीछे हो बजरंगबली. उसका क्या बिगाड़ सकता है बली'. बता दें इस फिल्म में किच्चा सुदीप विलेन 'बली' का रोल निभाते हुए दिखेंगे. वहीं बताया ये भी जा रहा है कि 'दबंग 3' में इन दोनों का एक नहीं बल्कि कई फाइट सीन होंगे. सलमान खान ने खुद भी इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि- 'बाली सिंह जैसे विलेन से भिड़ने का अलग ही मजा है..टक्कर इस बार जबरदस्त होगी'.

बता दें कि 'दबंग' फ्रेंचाइजी की इस तीसरी फिल्म यानी दबंग 3 को प्रभु देवा ने डायरेक्टर किया है. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, माही गिल, महेश मांजरेकर भी हैं. खास बात ये भी है कि इसी फिल्म में अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म सई, सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- इंटीमेट सीन करने के दौरान खराब हो जाती है इस सुपरस्टार की हालत, कांपने लगते हैं हाथ-पैर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 11:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर