• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • दबंग 3 की शूटिंग शुरू, सामने आई चुलबुल पांडेय की पहली तस्वीर

दबंग 3 की शूटिंग शुरू, सामने आई चुलबुल पांडेय की पहली तस्वीर

सलमान खान (इंस्टाग्राम)

सलमान खान (इंस्टाग्राम)

दबंग 3 के सेट से आई इस तस्वीर में सलमान खान का 'दबंग' सिग्नेचर स्टाइल नजर आ रहा है. उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा भी दिख रहे हैं.

  • Share this:
    सलमान भाई दबंग मोड में आ चुके हैं. इसका सुबूत है वो तस्वीर जो 'दबंग खान' ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में सलमान ब्लू शर्ट पहने और कॉलर पर चश्मा टांगे नजर आ रहे हैं. जैसा कि दबंग में उनका सिग्नेचर स्टाइल है. तस्वीर में उनके साथ प्रभु देवा भी नजर आ रहे हैं. प्रभु इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा 'डे-1'. मतलब ये कि शूटिंग शुरू हो चुकी है.

    बता दें कि फिल्म की शूटिंग इंदौर के मंडलेश्वर महेश्वर में हो रही है. सलमान ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. साथ ही ये भी बताया था कि उनके दादा पुलिस की नौकरी के दौरान वहीं पोस्टेड थे.

    अब एक तरफ जहां इंदौर में सलमान भाई के फैन्स फिल्म की शूटिंग के लिए एक्साइटेड हैं. वहीं शूटिंग में एक पेंच भी है. खबर है कि शूटिंग के लिए 1 से 7 अप्रैल तक की इजाजत मांगी गई थी. लेकिन शूटिंग के लिए दो दिन यानी कि 4 और 5 अप्रैल की मंजूरी रद्द कर दी गई है. मतलब ये कि 4 और 5 अप्रैल को शूटिंग नहीं हो पाएगी.



     




    View this post on Instagram




     

    Day1.... #dabangg3 @arbaazkhanofficial @prabhudheva @nikhildwivedi25


    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on






    5 अप्रैल को भूतड़ी अमावस्या है. इस दिन निमाड़-मालवा से बड़ी संख्या में श्रद्धालु 4 अप्रैल की शाम से ही नर्मदा घाट पहुंचने लगेंगे. उन्हें कोई तकलीफ ना हो. इसके लिए शूटिंग 2 दिन के लिए बंद होगी. एसडीएम आनंद राजावत ने फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के हर्ष दवे को नया ऑर्डर भेज दिया है.

    यह भी पढ़ें:

    2019 में इन फिल्मों ने किया जोरदार आगाज़, बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज