इंस्टाग्राम पर शर्टलेस सलमान, स्लिम लुक देख क्रेज़ी हुए फैन्स बोले – भाई इज़ बैक

शर्टलेस फोटो उनकी पुरानी फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' की याद दिला रही है

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 4:09 PM IST
इंस्टाग्राम पर शर्टलेस सलमान, स्लिम लुक देख क्रेज़ी हुए फैन्स बोले – भाई इज़ बैक
सलमान इन दिनों दबंग की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 4:09 PM IST
सलमान की शर्टलेस फोटो अब सोशल मीडिया से लेकर तमाम मीडिया प्लेटफार्म पर तूफान मचाने का काम करेगी. इस फोटो में सलमान का लुक 25 साल पहले के सलमान खान का लग रहा है. सलमान बेहद स्लिम लुक में नज़र आ रहे हैं. शर्टलेस फोटो उनकी पुरानी फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' की याद दिला रही है. सलमान ने खुद ये शर्टलेस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे देखकर फैन्स क्रेज़ी हो रहे हैं.

इससे पहले भी सलमान ने अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की थी. लेकिन इस फोटो में सलमान स्लिम भी दिखाई दे रहे हैं. स्लिम लुक के साथ सलमान की फिज़िक और फिटनेस लोगों को दीवाना बनाने के लिए काफी है. उनकी ये फोटो आज के बॉडीबिल्डर हीरो ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम, टाइगर श्राफ और वरुण धवन पर भारी पड़ रही है .

सलमान के सिक्स पैक एब्स इस उम्र में भी उनकी कमाल की फिटनेस की गवाही दे रहे हैं. सलमान ने हाल ही के दिनों में जिम में जमकर पसीना बहाना शुरू किया है. उनकी इसी मेहनत ने उनका पुराना स्लिम लुक लौटा दिया है.

salman khan

सलमान का ये नया लुक इंस्टाग्राम में कहर ढा रहा है. सलमान लगातार ही इंस्टाग्राम पर अपने वर्क आउट की तस्वीरें और वीडियोज़ पोस्ट करते आ रहे हैं. सलमान के स्लिम लुक पर कमेंट भी आ रहे हैं. उनके फैन्स लिख रहे हैं  - भाई इज़ बैक तो कोई कह रहा है कि – सिर्फ 27 के लग रहे हो.

यह भी पढ़ेंः Sacred Games 2: ओशो से प्रेरित है पंकज त्रिपाठी का किरदार

सलमान खान ने हालांकि सबसे पहले फिल्म प्यार किया तो डरना क्या में शर्ट उतारी थी. फिल्म के गाने 'ओ ओ जाने जाना...' में सलमान खान हाथ में शर्टलेस होकर पहली बार सामने आए थे. तबसे लेकर आजतक उनका शर्टलेस स्टाइल सुपर हिट है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 4:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...