सलमान खान के शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग की लॉन्चिंग जल्द, सुरों के धुरंधरों के बीच होगा मुकाबला

सलमान खान. (फोटो साभारः Instagram @beingsalmankhan)

सलमान खान. (फोटो साभारः Instagram @beingsalmankhan)

सलमान खान (Salman Khan) के आने वाले शो 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' (Indian Pro Music League) को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. इसका एंथम सॉन्ग भी रिलीज हो चुका है. शो के एंथम सॉन्ग में सलमान खान जैसे फिल्मी कलाकारों से लेकर भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना तक नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 11:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही एक इंटरेस्टिंग प्रोग्राम लॉन्च करने वाले हैं, जिसमें दर्शकों को अभिनेता, सिंगर और क्रिकेटर सब एक साथ एंटरटेन करने आ रहे है. नए शो का नाम है इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (Indian Pro Music League) , जिसका एंथम सॉन्ग भी रिलीज हो चुका है. शो के एंथम सॉन्ग में हम सलमान खान जैसे फिल्मी कलाकारों से लेकर भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना तक को देख सकते हैं. एंथम सॉन्ग में आप सलमान खान को देखेगें, जो कह रहे हैं कि म्यूजिक वो जो कानों से होकर दिल तक जा सके और नारा वो जो पूरा हिंदुस्तान एक साथ गा सके.

शो के इस एंथम को म्यूजिक डायरेक्टर साजिद खानने कंपोज किया है. साजिद 6 टीमों में से एक दिल्ली धुरंधर्स के कप्तान भी हैं. साजिद ने बताया कि उनके इस शो से जुड़ने का कारण उनके भाई वाजिद हैं. क्योंकि यह उनके दिवंगत भाई वाजिद खान का सपना था. उन्होंने कहा कि वाजिद ने मुझे कहा था कि मैं इस शो का हिस्सा बनूं, इसलिए मैं इसमें शामिल हुआ और इसलिए मैं यहां अपनी 500 प्रतिशत भागीदारी दे रहा हूं.

View this post on Instagram

A post shared by ZEE TV (@zeetv)




तो खेलों की लीग को लेकर दर्शकों का पागलपन तो देखा है, अब देखते अब सुरों की जंग इस अंदाज में दर्शकों को पसंद आती है या नहीं. सलमान खान उन सुपरस्टार में से हैं, जो बड़े पर्दे के साथ-साथ टीवी पर भी हमेशा डिमांड में रहते हैं. ‘दस का दम’ और ‘बिग बॉस’ जैसे टीवी शोज के बाद अब सलमान खान इंडियन प्रो म्यूजिक लीग लेकर आ रहे हैं. सलमान इस शो के ब्रांड एंबेसडर हैं. यह शो जल्द ही जीटीवी और जी5 पर टेलीकास्ट होगा.

इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में 6 टीमें होंगी और उनकी अगुवाई जेनेलिया रितेश देशमुख, गोविंदा, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, सुरेश रैना, बॉबी देओल और अन्य बॉलीवुड की हस्तियां करेंगी. सुरों के धुरंधरों की इस लीग को लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित हैं. खबरें थी कि पहले इस शो को मनीष पॉल होस्ट करने वाले थे, लेकिन अब सुगंधा मिश्रा इसे होस्ट करने जा रही हैं. देखिए 6 टीमों के नाम और मेंबर्स

यूपी दबंग्स – अंकित तिवारी, पायल देव, सलमान अली



बंगाल टाइगर्स – शान, आकृति कक्कड़, रितुरात मोहांती

गुजरात रॉकर्स – जावेद अली, भूमि त्रिवेदी, हेमंत बृजवासी

मुंबई वॉरियर्स – कैलाश खेर, शिल्पा राव, पुर्वा मंत्री

दिल्ली धुरंधर्स – साजिद, नेहा भसीन, अंकुश भारद्वाज

पंजाव लॉयंस – मीका सिंह, आसीस खौर, रुपाली जग्गा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज